ब्रेकिंग: एनएसए अजीत डोभाल को एचएनबी दीक्षांत समारोह में मानद उपाधि से नवाजा

admin
ajit dobhal

ब्रेकिंग: एनएसए अजीत डोभाल को एचएनबी दीक्षांत समारोह में मानद उपाधि से नवाजा

हेमवती नन्दन बहुगुणा गढ़वाल विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल को मानद उपाधि से नवाजा गया है। इससे पूरे उत्तराखंडवासी गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।
गौरतलब है कि अजीत डोभाल भारत सरकार में कैबिनेट मंत्री स्तर के हैं। उनकी कार्यदक्षता ही उन्हें अन्य अधिकारियों से अलग बताती है।वह विदेश मामलों के सबसे मुख्य रणनीतिकारों में जाने जाते हैं।
रविवार को गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय श्रीनगर में आयोजित 7वें दीक्षांत समारोह में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने भाग लिया। कार्यक्रम का शुभारंभ मानव संसाधन विकास मंत्री डा. रमेश पोखरियाल निशंक ने दीप प्रज्वलित कर किया। उनके हाथों से ही अजीत डोभाल मानद उपाधि से नवाजे गए।
इस अवसर पर एनएसए अजीत डोभाल ने कहा कि एक योद्धा के जीवन में मंजिल कम और पड़ाव ज्यादा आते हैं, लेकिन उन्हें अपने मिशन पर सदैव तत्पर रहना चाहिए। चौरास स्थित स्वामी मनमंथन प्रेक्षागृह में आयोजित इस कार्यक्रम में 418 छात्र-छात्राओं को डिग्री प्रदान की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पत्रकार सेमवाल की गिरफ्तारी पर बैकफुट पर सरकार

पत्रकार सेमवाल की गिरफ्तारी पर बैकफुट पर सरकार पिछले दस दिनों से झूठे मुकदमें में जेल में बंद किए गए उत्तराखंड के पत्रकार शिव प्रसाद सेमवाल के मामले में सरकार बैकफुट पर आ गई है। सहसपुर के थानेदार पीडी भट्ट […]
13 08 2018 12loc r28 c 1.5 18311054 310 m