दुःखद : आतंकी मुठभेड़ में उत्तराखंड के दो जवान शहीद

admin
FB IMG 1586154789852

देहरादून। इधर संपूर्ण मानवजाति कोरोना वायरस से लड़ रही है, वहीं आतंकी हैं कि देश के रक्षकों पर हमला करने के लिए मौके का फायदा उठा रहे हैं। इसीेे बीच आज आतंकी मुठभेड़ में उत्तराखंड के दो जवानों सहित कुल पाांच जवान शहीद हो गए हैं।
जानकारी के अनुसार जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में आतंकवादियों से एक मुठभेड़ के वक्त प्रदेश के दो लाल अपने देश के लिए शहीद हो गए।
इनमें से एक पौड़ी जिले के कल्जीखाल विकासखंड के कोला गांव का निवासी अमित अंथवाल है। बताया जा रहा है कि अमित की 2019 में सगाई हुई थी और आगामी अक्टूबर 2020 में शादी होनी थी, लेकिन कहते हैं कि नियति को कुछ और ही मंजूर था और वह अपने देश की खातिर शहीद हो गया। वहीं हवलदार देवेंद्र सिंह रुद्रप्रयाग के तिनसोली का निवासी था। इस दुखद सूचना के बाद संपूर्ण उत्तराखंड में शोक की लहर है।

20200406 145125

इसके अलावा कुपवाड़ा, कश्मीर में आंतकवादियों से लोहा लेते हुए तीन और जवान शहीद हुए हैं। जिनमें सूबेदार संजीव कुमार हिमाचल प्रदेश, बाल कृष्ण हिमाचल प्रदेश एवं छतरपाल सिंह राजस्थान शामिल हैं।  देशवासियों की ओर से इन वीर शहीदों को शत शत नमन!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड में अब तक 31 लोग कोरोना पाॅजीटिव। पांच ठीक होकर जा चुके हैं घर

देहरादून। उत्तराखंड में आज पांच नए कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसमें चार देहरादून से और एक अल्मोड़ा का हैं। बताया गया कि ये सभी लोग दिल्ली जमात से लौटे थे। इसी के साथ ही अब उत्तराखंड में कोरोना पॉजीटिव […]
corona