योगेश राघव पीस ऑफ इंडिया संगठन के राष्ट्रीय महासचिव/प्रभारी उत्तराखंड, यूपी मनोनीत

admin
PicsArt 07 05 11.11.22

देहरादून। पीस ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष विशाल भारद्वाज ने राष्ट्रीय चयन समिति के परामर्श के बाद वरिष्ठ समाजसेवी “योगेश राघव” कान्हरवाला भानियावाला निवासी देहरादून को पीस ऑफ इंडिया संगठन का राष्ट्रीय महासचिव/प्रभारी उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश मनोनित किया है।
राष्ट्रीय अध्यक्ष विशाल भारद्वाज ने कहा राघव पूरे देश में पीस ऑफ इंडिया का विस्तार और संगठन को मजबूत करेंगे।

इस अवसर पर योगेश राघव राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रभारी उतराखण्ड , उत्तर प्रदेश ने कहा पीस ऑफ इंडिया संगठन के हितों को ध्यान में रखते हुए संगठन को देश भर में मजबूत कर बेहतर कार्य करने का प्रयास किया जायेगा। योगेश राघव ने संगठन के शीर्ष नेतृत्व एवं समस्त राष्ट्रीय पदाधिकारियों का भी आभार व्यक्त किया।
योगेश राघव ने कहा कि वह सदैव समाज के उत्थान एवं संगठन को समस्त देश में मजबूत करने और नये आयाम तक पहुंचाने के लिए हमेशा कार्यरत रहेंगे और देश के समस्त बेरोजगार युवाओ को एकजुट कर उनके लिए “राष्ट्रीय युवा आयोग” बनाये जाने की मांग के लिए सदैव संघर्षशील रहेंगे। शीघ्र ही राष्ट्रीय कार्यकारिणी का विस्तार किया जायेगा और संगठन का मजबूत करने का हरसम्भव प्रयास किया जायेगा।

योगेश राघव इसे पहले पीस ऑफ इंडिया संगठन में प्रदेश अध्यक्ष उत्तराखण्ड और राष्ट्रीय सचिव के पद पर भी कार्यरत रहे हैं। उनके द्वारा संगठन में रहते हुए अच्छे कार्यों को देखते हुए ही उन्हें राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रभारी उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश के पद पर मनोनीत किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

विधायक हरीश धामी को रोड खुलवाने पर ईनाम के रूप में मिली एफआईआर

पिथौरागढ़। यूं तो उत्तराखंड के राजनेताओं को कोरे आश्वासन देने वालों के रूप में जाना और पहचाना जाता है, लेकिन एक विधायक ऐसे भी हैं, जो अपनी विधानसभा क्षेत्रवासियों की समस्याओं को प्राथमिकता से दूर करने का प्रयास करते हैं। […]
mla dharchula harish dhami