कोरोना: स्पेन से लौटे युवक में कोरोना पॉजीटिव। अब तक पांच लोग हो चुके हैं संक्रमित

admin
corona alert dun

कोटद्वार। स्पेन से लौटने वाले दुगड्डा के एक युवक में कोरोना पॉजीटिव की पुष्टि हुई है। इसी के साथ कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या पांच हो गई है।
कोटद्वार के अस्पताल में भर्ती कराए गए युवक में कोरोना पॉजीटिव पाया गया है। वह 14 मार्च को स्पेन से दिल्ली लौटा था। दिल्ली में वह एक होटल में रुका। 16 मार्च को वह ट्रेन से कोटद्वार होते हुए दुगड्डा पहुंचा। सर्दी-जुकाम की शिकायत पर वह 17 मार्च को अस्पताल में पहुंचा था।
इससे पहले तीन आईएफएस अधिकारी भी स्पेन से लौटने के बाद कोरोना पॉजीटिव होकर देहरादून के अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं। इसके अलावा अमेरिका का एक नागरिक का कोरोना संक्रमित होने के चलते दून हॉस्पिटल में ही उपचार किया जा रहा है।
अब कोटद्वार में कोरोना की पुष्टि होने के बाद युवक से उसके संपर्क में आए लोगों का डाटा जुटाया जा रहा है। युवक के परिजनों को कोटद्वार में ही क्वारेंटाइन किया जा रहा है।
हालांकि उत्तराखंड के लिए आज एक आंशिक राहतभरी खबर यह है कि दून अस्पताल में भर्ती एक आईएफएस अफसर की पहली जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। हालांकि अभी भी उनकी दो जांचें और होनी बाकी है। उनमें भी निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद ही उत्तराखंड को पूर्ण राहत मिल पाएगी।

यह भी पढ़ें : उत्तराखंड: 53 हजार करोड़ का बजट पास। महज एक घंटा ही चला सत्र। अनिश्चतकाल के लिए स्थगित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अभिभावकों को फौरी राहत। अब स्कूल खुलने पर ही जमा करनी होगी फीस

देहरादून। प्रधानमंत्री के 21 दिनों के संपूर्ण देशभर में लॉकडाउन के फैसले के बावजूद देहरादून के अभिभावकों की शिकायत मिल रही थी कि इस दौरान भी प्राइवेट स्कूल उन पर फीस जमा करने का दबाव बना रहे हैं। जिसका शिक्षा […]
minist n go