डॉ. अमित सुकोटी को इंडिया बेस्ट डॉक्टर अवार्ड से सम्मानित - Mukhyadhara

डॉ. अमित सुकोटी को इंडिया बेस्ट डॉक्टर अवार्ड से सम्मानित

admin
a 1 2

डॉ. अमित सुकोटी को इंडिया बेस्ट डॉक्टर अवार्ड से सम्मानित

अल्मोड़ा सामाजिक कार्यकर्ताओं ने पुष्प गुच्छ भेंट कर दी बधाई

अल्मोड़ा/मुख्यधारा

डॉक्टर्स डे के उपलक्ष्य में जिले के जिला चिकित्सालय अल्मोड़ा में तैनात जनरल एवं लैपरोस्कोपिक सर्जन डॉ० अमित सुकोटी को उनके उत्कृष्ठ शैल्य स्वास्थ्य सेवायें देने पर इंडियास बेस्ट डॉक्टर अवार्ड 2024 में द ऐक्सलेन इन द फील्ड आफ जर्नल सुरागरी अवार्ड से सम्मानित किया गया, जो कि हेपीगिडीग नेटवर्क इंडिया प्राइवेट लिमिटेड और आई कैन फाउंडेशन इंडिया के सौजन्य से जयपुर राजस्थान में करवाया गया था।

यह अवार्ड इंडिया के मात्र 100 बेस्ट डॉक्टरों को ही दिया जाता है। जिसमें पहली बार अल्मोड़ा जिले के जिला चिकित्सालय अल्मोड़ा में तैनात डॉ० अमित सुकोटी भी शामिल हैं। जिसके लिए उन्हें बधाइयां एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामनाएं की है। उत्तराखण्ड से एकमात्र डॉक्टर अमित सुकोटी हैं।

यह भी पढ़ें : दुखद : नहीं रही केदारनाथ विधायक शैलारानी रावत (Shailarani Rawat), शोक की लहर

बधाई देने को लेकर अल्मोड़ा के सामाजिक कार्यकर्ताओ और सामाजिक संगठनो में सामाजिक कार्यकर्ता संजय पांडे , नवीन चन्द्र आर्या, आनंद सिंह बिष्ट सामाजिक कार्यकर्ता, एस आर बेग ने डाक्टर अमित सुकोटी को पुष्प गुच्छ भेंट करके उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

इस सम्मान समारोह पीएमस हरीश चंद्र गढ़कोटी के नेतृत्व में हुआ और पीएमस गढ़कोटी ने खुशी व्यक्त करते हुए डॉ सुकोटी को बधाई दी। इस अवसर पर सामाजिक संगठनों ने कहा कि भविष्य में भी समाज में अच्छे कार्य करने वाले डॉक्टरो को इसी प्रकार से सम्मानित किया जाएगा।

यह पढ़ें : दुःखद: आतंकी हमले (Terrorist attack) में उत्तराखंड के पांच जवानों की शहादत पर मुख्यमंत्री धामी व सैनिक कल्याण मंत्री जोशी ने जताया गहरा दुख

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

इंटरनेशनल स्‍टेडियम के लिए भी बनी खतरा

इंटरनेशनल स्‍टेडियम के लिए भी बनी खतरा डॉ. हरीश चन्द्र अन्डोला पिछले तीन दिनों से हो रही भारी बरसात के चलते कई जगहों पर बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं। पहाड़ों पर हो रही बरसात के चलते नदी और […]
b 2

यह भी पढ़े