सोबन सिंह जीना अल्मोड़ा विवि. में कमचारियों के रिक्त पदों पर जल्द नियुक्ति प्रक्रिया प्रारंभ करने की मांग

admin
s 1 16

सोबन सिंह जीना अल्मोड़ा विवि. में कमचारियों के रिक्त पदों पर जल्द नियुक्ति प्रक्रिया प्रारंभ करने की मांग

अल्मोड़ा/मुख्यधारा

उत्तराखंड विश्वविद्यालय कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष भूपाल सिंह करायत के नेतृत्व में गत 30 जुलाई को महासंघ के एक शिष्टमंडल ने सोबन सिंह जीना अल्मोड़ा विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. सतपाल बिष्ट जी मुलाकात कर वार्ता की।

s 1 17

वार्ता में मुख्यत: से विश्वविद्यालय में कमचारियों के रिक्त पदों पर जल्द नियुक्ति प्रक्रिया प्रारंभ कराने पर चर्चा हुई, जिस बाबत रोस्टर की प्रक्रिया चलायमान होने की जानकारी मिली। आगे की कार्यवाही जल्द होने का भी जिक्र कुलपति ने किया। इसके साथ ही संविदा दैनिक आउटसोर्सिंग कर्मियों को अधिमान देने सहित विश्वविद्यालय की समस्याओं पर भी सार्थक वार्ता हुई।

यह भी पढ़ें : Weather alert: उत्तराखंड में 31 जुलाई को भारी वर्षा की चेतावनी, इन जिलों में स्कूलों व आंगनबाड़ी केंद्रों की छुट्टी

वार्ता के पश्चात संगठन के अध्यक्ष भूपाल सिंह करायत एवं महामंत्री प्रशांत मेहता द्वारा विभिन्न विश्वविद्यालयों में चलित प्रक्रिया एवं इस दौरान कुलसचिव संवर्ग के स्थानांतरणों के चलते उत्पन्न स्थिति के दृष्टिगत संगठन के आगामी उग्र कार्यक्रम को फिलहाल स्थगित करने की जानकारी दी है और कर्मचारी हित में विश्वविद्यालयों से सकारात्मक पहल करने का अनुरोध किया गया।

वार्ता में महासंघ के पूर्व महामंत्री डा. लक्ष्मण सिंह रौतेला, पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष कुंवर सिंह जलाल, उपाध्यक्ष देवेंद्र धामी, संयुक्त मंत्री गणेश बिष्ट, कोषाध्यक्ष देवेंद्र पोखरिया, अल्मोड़ा विश्वविद्यालय कर्मचारी संघ के सचिव राजेंद्र राणा सहित कैलाश छिमवाल सहित विश्वविद्यालय संगठन के समस्त पदाधिकारी शामिल हुए।

यह भी पढ़ें : कूटरचित दस्तावेज बनाकर नगर निगम देहरादून की भूमि को अवैध विक्रय करने वालों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

Next Post

सूबे की 1424 ग्राम पंचायतें हुई टीबी मुक्तः डॉ. धन सिंह रावत

सूबे की 1424 ग्राम पंचायतें हुई टीबी मुक्तः डॉ. धन सिंह रावत टीबी उन्मूलन के सभी 6 सूचकांकों पर खरी उतरी ग्राम पंचायतें कहा, दवा और हौंसलों ने जीती जंग, अब टीबी मुक्त प्रदेश की बारी देहरादून/मुख्यधारा प्रदेश की 1424 […]
d 24

यह भी पढ़े