लक्ष्य सेन की दूसरी जीत से खिल उठे चेहरे

admin
l

लक्ष्य सेन की दूसरी जीत से खिल उठे चेहरे

देहरादून/मुख्यधारा

भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी लक्ष्य सेन की पेरिस ओलंपिक में दूसरी जीत से ग्राफिक एरा में खुशी की लहर दौड़ गई। ग्राफिक एरा के एमबीए के छात्र व युवा शटलर लक्ष्य सेन ने यह जीत दुनिया के 13वी रैंक के शटलर प्रणोय एच. एस. के खिलाफ दर्ज की।

ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी के बीटेक ऑडिटोरियम में विशाल स्क्रीन लगाकर ओलंपिक के मैच का सीधा प्रसारण किया गया। खचाखच भरे ऑडिटोरियम में सैकड़ो छात्र छात्राएं लक्ष्य सेन की जीत की उम्मीद लगाकर मैच देख रहे थे। मैच के दौरान उत्साहित छात्र-छात्राओं ने सेन के लिए खूब तालियां बजाई। लक्ष्य सेन के जीत दर्ज करते ही छात्र-छात्राओं के चेहरे खुशी से खिल उठे।

यह भी पढ़ें : केदारघाटी में हुई अतिवृष्टि से प्रभावित क्षेत्रों का सीएम धामी ने किया स्थलीय निरीक्षण

भारतीय बैडमिंटन के वंडर ब्वॉय लक्ष्य सेन ने भारत के ही वर्ल्ड रैंक 13 शटलर प्रणोय एच. एस. को सीधे दो सेटों में हराकर क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह बनाई। सेन के पेरिस ओलंपिक के क्वार्टर फाइनल्स में पहुंचने से ग्राफिक एरा में जश्न का माहौल है। ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डॉ. नरपिंदर सिंह, पदाधिकारियों व शिक्षकों ने मैच का सीधा प्रसारण देखा।

Next Post

बारिश ने व्यवस्थाओं की खोली पोल, पहले यूपी विधानसभा में भरा पानी, फिर नई संसद की छत टपकने पर विपक्ष ने कसा तंज

बारिश ने व्यवस्थाओं की खोली पोल, पहले यूपी विधानसभा में भरा पानी, फिर नई संसद की छत टपकने पर विपक्ष ने कसा तंज मुख्यधारा डेस्क इस बार मानसूनी बारिश कई राज्यों के लिए आफत बनी हुई है। महाराष्ट्र, केरल, गोवा, […]
m 1 1

यह भी पढ़े