government_banner_ad सीएम धामी ने विभिन्न विकास कार्यों के लिए प्रदान की वित्तीय स्वीकृतियां - Mukhyadhara

सीएम धामी ने विभिन्न विकास कार्यों के लिए प्रदान की वित्तीय स्वीकृतियां

admin
puskar singh dhami 1 3

सीएम धामी ने विभिन्न विकास कार्यों के लिए प्रदान की वित्तीय स्वीकृतियां

देहरादून / मुख्यधारा

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेश में विभिन्न विकास कार्यों के लिए वित्तीय स्वीकृतियां प्रदान की हैं।

मुख्यमंत्री घोषणा के अन्तर्गत जनपद चम्पावत के पाटी ब्लॉक में छिनकाछिना-रौलमेल मोटर मार्ग के पुनर्निर्माण एवं सुधारीकरण के लिए धनराशि रू0 531.68 लाख की स्वीकृति प्रदान की गई है।

जनपद टिहरी गढ़वाल के विधानसभा क्षेत्र धनौल्टी में राज्य योजना के अन्तर्गत बंगशील-गोलधार मोटर मार्ग के डामरीकरण कार्य के लिए धनराशि रू0 314.54 लाख की स्वीकृति प्रदान की गई है।

यह भी पढ़ें : Accident: उत्तरकाशी के इस क्षेत्र में मैक्स वाहन दुर्घटनाग्रस्त, 11 शिक्षक/कर्मी घायल

राज्य योजना के अन्तर्गत जनपद चमोली के विधानसभा क्षेत्र थराली के विकासखण्ड घाट में न्याय पंचायत मुख्यालय उस्तोली को जोड़ने हेतु किमी० 01 से 05 तक सुधारीकरण एवं डामरीकरण के लिए लागत धनराशि रू0 581.23 लाख स्वीकृति की गई है।

मुख्यमंत्री घोषणा के अंतर्गत “मनोली दबोली मोटर मार्ग का नाम शहीद सहायक कमाण्डेंट चारू चन्द्र पाठक के नाम पर रखे जाने को स्वीकृति प्रदान की गई है।

पंतनगर हवाई अड्डे के विस्तारीकरण हेतु  NH -8 के अन्तर्गत रामपुर काठगोदाम तक 43.446 किमी से 93.226 किमी. चार लेन कार्य एवं एन०एच०-87 के अंतर्गत 54 $500 से 61 $300 किमी. अर्थात 7 किमी. का संरेखण ( Realignment) की डी०पी०आर० तैयार किये जाने हेतु डी०पी०आर० कंसलटेंट की नियुक्ति किये जाने के सम्बन्ध में रू0 24.92.067.00 (० चौबीस लाख बयानबे हजार सड़सठ मात्र) लाख की वित्तीय स्वीकृति प्रदान की गई है।

यह भी पढ़ें : श्री बदरीनाथ धाम श्री केदारनाथ धाम सहित सभी मंदिरों में भोग प्रसाद (Bhog Prasad) व्यवस्था की शुद्धता एवं गरिमा बनी रहेगी पूर्ववत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

एसजीआरआर के शिक्षक और छात्र शुरू कर सकेंगे स्टार्टअप

एसजीआरआर के शिक्षक और छात्र शुरू कर सकेंगे स्टार्टअप उद्यमिता जागरूकता कार्यक्रम का श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय में आयोजन खादी और ग्रामोद्योग आयोग निदेशक ने दी योजनाओं की जानकारी देहरादून/मुख्यधारा श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय के मानविकी एवं सामाजिक […]
s 1 23

यह भी पढ़े