government_banner_ad ब्रेकिंग: Air India की फ्लाइट में महिला के ऊपर पेशाब करने वाला आरोपी गिरफ्तार - Mukhyadhara

ब्रेकिंग: Air India की फ्लाइट में महिला के ऊपर पेशाब करने वाला आरोपी गिरफ्तार

admin
flite

ब्रेकिंग: एयर इंडिया (Air India) की फ्लाइट में महिला के ऊपर पेशाब करने वाला आरोपी गिरफ्तार

मुख्यधारा डेस्क

एयर इंडिया की फ्लाइट में महिला के ऊपर पेशाब करने वाला आरोपी शंकर मिश्रा को आखिरकार पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। आरोपी कई दिनों से पुलिस को चकमा देकर फरार था। शंकर मिश्रा को कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से गिरफ्तार किया गया है।

बता दें कि पिछले कई दिनों से देशभर में विमान में महिला के ऊपर पेशाब करने का मामला सुर्खियों में बना हुआ था। ‌इस मामले में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने भी सख्त रवैया अपनाया हुआ था। मामले ने जब ज्यादा तूल पकड़ा तब आरोपी शंकर मिश्रा देश में अपनी लोकेशन बदल रहा था।

यह भी पढ़े :Mussoorie : यूपी के शराब कारोबारी की दबंगई से सहमी ‘पहाड़ों की रानी’

छह हफ्ते पहले न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने की घटना हुई थी।

शंकर मिश्रा एक इंटरनेशनल कंपनी में काम करता था। इस मामले के बाद कंपनी ने उसे नौकरी से निकाल दिया है।

यह भी पढ़ें : Health: यदि आप भी निद्रा रोग (sleeping sickness) से परेशान हैं तो सावधान हो जाइए, ऐसे विकारों के उपचार को एम्स ऋषिकेश में चल रहा ‘स्पेशल क्लीनिक’

पुलिस ने आरोपी शंकर मिश्रा के पिता को भी नोटिस दिया था। फरार आरोपी की दिल्ली पुलिस की दो टीमें तलाश कर रही थी। आखिरकार बेंगलुरु से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने शंकर के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर भी जारी किया था, ताकि वो देश छोड़कर भाग न सके। बता दें कि 26 नवंबर को एयर इंडिया की फ्लाइट न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही थी। इस विमान के बिजनेस क्लास में सफर कर रहे नशे में धुत्त एक शख्स ने एक बुजुर्ग महिला पर पेशाब कर दिया था।

यह भी पढ़े :हादसा : यहां प्रशिक्षण के दौरान Plane Crash, पायलट की मौत, ट्रेनी पायलट गंभीर रूप से घायल

एयर इंडिया की फ्लाइट में इस तरह की शर्मनाक घटना के मामले के तूल पकड़ने पर डीजीसीए सख्त हो गया है और उसने मामले में एयर इंडिया को नोटिस भी जारी किया है।

Next Post

संकेत : उत्तराखंड में Reverse Migration की दिशा में बढ़ रहा लोगों का रुझान, पलायन निवारण आयोग की बैठक में बोले सीएम धामी

संकेत : उत्तराखंड में रिवर्स माइग्रेशन (Reverse Migration) की दिशा में बढ़ रहा लोगों का रुझान, पलायन निवारण आयोग की बैठक में बोले सीएम धामी देहरादून/मुख्यधारा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में सचिवालय में ग्राम्य विकास एवं पलायन निवारण […]
cm 1 2

यह भी पढ़े