दु:खद हादसा: एमपी के खरगोन (Khargone) में बस पुल से गिरी, 15 लोगों की मौत, 35 घायल, वीडियो - Mukhyadhara

दु:खद हादसा: एमपी के खरगोन (Khargone) में बस पुल से गिरी, 15 लोगों की मौत, 35 घायल, वीडियो

admin
d 1 5

दु:खद हादसा: एमपी के खरगोन (Khargone) में बस पुल से गिरी, 15 लोगों की मौत, 35 घायल, वीडियो

बढ़ सकती है मृतकों की संख्या, रेस्क्यू अभियान जारी

मुख्यधारा डेस्क

मध्य प्रदेश में आज सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया। ‌एमपी के खरगोन में एक यात्री बस पुल से गिर गई है जिसमें अब तक करीब 15 लोगों की मौत हो गई है। वहीं इस घटना में 35 लोगों के घायल होने की खबर है।

बताया जा रहा है कि बस में 50 से ज्यादा यात्री सवार थे। ग्रामीणों ने घायलों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया है। आज सुबह मध्य-प्रदेश के खरगोन में इंदौर जा रही थी । बस खरगोन में खरगोन टेमला मार्ग पर दसंगा के पास ही पहुंची थी कि चालक नियंत्रण खो बैठा। अनियंत्रित बस पुल से नीचे जा गिरी। 50 फीट ऊंचे पुल से सूखी नदी में यात्रियों से भरी बस गिर गई।

यह भी पढें : स्टंट ले रहा जान : सड़कों पर स्पीड का खेल बन रहा जानलेवा। उत्तराखंड के बाइकर्स अगस्त्य चौहान (Agastya Chauhan)की दर्दनाक मौत के बाद उठे सवाल

मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बस में फंसे यात्रियों को निकालना शुरू कर दिया और हादसे की जानकारी पुलिस को भी दी। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस भी एक्टिव मोड में आ गई। तुरंत ही मौके की ओर एम्बुलेंस रवाना की गई और पुलिस टीम भी भेजी गई।

d 2 3

पुलिस और एम्बुलेंस के मौके पर पहुंचने से पहले ग्रामीणों ने कई घायलों को ट्रैक्टर ट्रॉली से नजदीकी अस्पताल भेजा। घटना की सूचना मिलने पर एसपी, कलेक्टर और विधायक मौके पर पहुंचे हैं। वहीं, घायलों को अस्पताल भेजा गया है।

यह भी पढें : Uttarakhand: वनाग्नि (Forest fire) पर काबू पाने व जंगली जानवरों से होने वाले नुकसान रोकने के लिए शोध की जरूरत : संधु

हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई है जबकि 35 लोग घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। हालांकि, पुलिस और प्रशासन ने अब तक मौतों की पुष्टि नहीं की है। मौतों का आंकड़ा बढ़कर 20 तक पहुंच सकता है।

d 3 2

हादसे में ड्राइवर, कंडक्टर और क्लीनर की भी मौत होने की सूचना है। हादसे का शिकार हुई बस में करीब 50 यात्री सवार थे। बस में फंसे लोगों को निकालकर नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया है।

 

मौके पर पहुंचे विधायक रवि जोशी से चर्चा के दौरान ग्रामीण बोले कि रोजाना बसे ओवरलोड होकर तेज रफ्तार में गुजरती हैं। कई बार हमने बस वालों को टोका लेकिन वो दादागिरी करने लगते हैं। जिलेभर में बस वालों की मनमानी चल रही है।

यह भी पढें : बड़ी खबर: देहरादून में 18.67 लाख के स्टांप (stamp) चोरी, DM ने दिए जांच कर कार्रवाई के निर्देश

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खरगोन में हुई बस दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया और मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट की हैं।

Next Post

ब्रेकिंग: प्रोन्नति एवं पात्र कार्मिकों के स्थानांतरण के मंत्री धन सिंह रावत (Dhan Singh Rawat) ने दिए निर्देश

ब्रेकिंग: प्रोन्नति एवं पात्र कार्मिकों के स्थानांतरण के मंत्री धन सिंह रावत (Dhan Singh Rawat) ने दिए निर्देश वार्षिक कार्ययोजना तैयार करें विभागः डॉ. धन सिंह रावत कहा, 15 व 16 मई को विभागवार होगी विस्तृत समीक्षा प्रोन्नति एवं पात्र […]
breaking 1 4

यह भी पढ़े