ब्रेकिंग : टिहरी में मंत्री प्रेमचन्द अग्रवाल (Premchand Agrawal) के काफिले को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे। उत्तराखंड में भर्ती घोटाले से हैं आक्रोशित

admin
1663416780391

टिहरी/मुख्यधारा

उत्तराखंड में भर्तियों में हुए घोटालों से खिन्न कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने टिहरी पहुंचे वित्त मंत्री (Premchand Agrawal) के काफिले को काले झंडे दिखाकर तीखा विरोध जताया। इस दौरान उनके खिलाफ घोटालेबाज मंत्री वापस जाओ व मुर्दाबाद के नारे भी लगाए गए।

Video

बताते चलें कि आज शनिवार 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर टिहरी में कैबिनेट मंत्री प्रेमचन्द अग्रवाल (Premchand Agrawal) अपने सरकारी कार्यक्रम में प्रतिभाग करने जा रहे थे। टिहरी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को इसकी जानकारी थी। जैसे ही मंत्री अग्रवाल का काफिला टिहरी पहुंचा, पहले से तैयार कांग्रेसजनों ने उनके खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।

इस दौरान उन्होंने मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल (Premchand Agrawal) के काफिले को काले झंडे दिखाकर कड़ा विरोध जताया। साथ ही घोटालेबाज मंत्री वापस जाओ एवं मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

पुलिस कर्मियों ने गुस्साए कांग्रेसजनों को रोकने की कोशिश की तो इस दौरान उनके साथ धक्का-मुक्की भी हुई। इस पर पुलिस ने कार्यक्रम स्थल की ओर बढ़ रहे कांग्रेस जनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार कांग्रेस कार्यकर्ता नई टिहरी थाने में पुलिस की हिरासत में लिए गए हैं।

काले झंडे दिखाकर विरोध करने वालों में कांग्रेस शहर अध्यक्ष देवेंद्र नौडियाल, अल्पसंख्यक विभाग के कोऑर्डिनेटर आशा रावत एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष हरिओम भट्ट, युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष नवीन सेमवाल, छात्र नेत्री तनीषा रावत, छात्र नेता अमन राणा, शुभम आदि शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

ब्रेकिंग: यमुनोत्री जा रहे गुजरात के तीर्थ यात्रियों की बस में लगी भीषण आग (Fire in the bus), सभी यात्री बाल-बाल बचे

यमुनोत्री जा रहे गुजरात के तीर्थ यात्रियों की बस में लगी भीषण आग (Fire in the bus), सभी यात्री बाल-बाल बचे मुख्यधारा/विकासनगर  उत्तराखंड में आज एक और बड़ा हादसा टल गया। तीर्थयात्रियों की बस में शॉर्ट सर्किट होने की वजह […]
IMG 20220917 WA0048