कोरोना ब्रेकिंग : ऊधमसिंहनगर में सामने आया एक मामला। 55 हुआ आंकड़ा

admin
2AP1TD2 b598c7937e0cb7c3ddb3d98f6d897d82

देहरादून। आज ऊधमसिंहनगर में कोरोना संक्रमण का एक मामला सामने आया है। अब उत्तराखंड में कोरोना का आंकड़ा 55 पर पहुंच गया है।
जानकारी के अनुसार आज देर सायं जारी रिपोर्ट में ऊधसिंहनगर जिले के एक 55 वर्षीय बुजुर्ग में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।डा. सुशीला तिवारी मेडिकल कालेज हल्द्वानी लैब में इस व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।

स्वास्थ्य महानिदेशक डॉ.अमिता उप्रेती के अनुसार  कोरोना संक्रमित मरीज बाजपुर का रहने वाला है। वह कुछ ही दिन पहले पंजाब से लौटा था।

पिछले 26 दिनों से उधमसिंहनगर में एक भी कोरोना संक्रमित मरीज सामने नहीं आने पर जिले को ग्रीन जोन में शामिल किए जाने की तैयारी चल रही थी, लेकिन आज बाजपुर से एक मरीज के सामने आने से जिले के ग्रीन जोन बनाने पर फ़िलहाल संशय बन गया है। बताया जा रहा है कि उक्त संक्रमित व्यक्ति ट्रक चालक का काम करता था।

उत्तराखंड में अब तक 5602 सैंपल जांच के लिए गए थे, जिनमें से 5547 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है जबकि 55 लोगों में को रोना पॉजिटिव पाया गया है।

 

20200429 205326
इससे पहले एम्स में तीन दिनों के अंतराल में चार कोरोना संक्रमित मरीज अचानक सामने आने के बाद से एम्स प्रशासन सहित उत्तराखंड स्वास्थ्य विभाग के हाथ-पांव फूले हुए हैं। एम्स में इस बात का पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आखिर एम्स तक कोरोना संक्रमण किस स्रोत से पहुंचा है।
उत्तराखंड में अब कोरोना संक्रमित होने वाले मरीजों का आंकड़ा 55 पर पहुंच गया है। हालांकि अब 36 मरीज स्वच्छ हो चुके हैं। इस प्रकार अब 19 सक्रिय मरीज विभिन्न अस्पतालों में भर्ती हैं।
ऐहतियातन के तौर पर पुलिस को हाई अलर्ट रहने और लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने के निर्देश दिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बड़ी खबर : दूसरे राज्यों में फंसे लोगों को लाया जाएगा उत्तराखंड। इस लिंक पर करें रजिस्ट्रेशन

देहरादून। लॉकडाउन के कारण दूसरे राज्यों में फंसे पर्यटक, प्रवासी श्रमिक व छात्रों को उत्तराखंड लाने के लिए प्रयास शुरू हो गए हैं। इसके लिए भारत सरकार ने गाइडलाइन जारी करके बाहर फंसे उत्तराखंडवासियों को बड़ी राहत देते हुए वापस अपने […]
FB IMG 1588178657614