बड़ी खबर: जब फव्वारा चौक के पास कार की डिक्की में मिले लाखों रुपए

admin
1642608024911

मुख्यधारा/देहरादून 

विधानसभा चुनाव 2022 की आचार संहिता के दौरान उड़नदस्ता की टीम भी लगातार इधर-उधर दौड़ रही है। इसी कड़ी में आज देहरादून के फव्वारा चौक के पास टीम ने जब एक कार को रोका तो उसकी डिक्की में लाखों रुपए पाए गए। अचानक हुई इस कार्यवाही से कार चालक भी सकपका गया।

आज विधानसभा रायपुर क्षेत्रान्तर्गत दोपहर 1 बजे जनपद के फव्वारा चौक के समीप  उड़नदस्ता टीम द्वारा उड़न दस्ता प्रभारी मृत्यंजय कुमार शुक्ला के नेतृत्व में वाहन संख्या यू0के 08 ए0एल 4344 मेक टोयटा इनोवा में निर्वाचन के दौरान दिए गए मानक से अधिक धनराशि 37 लाख रुपये की नकदी जब्त की गई है। वाहन में नदीम अहमद खान अकेले सवार थे, जिन्होंने स्वयं को डालनवाला निवासी बताया। धनराशि पकड़ने तक उनके द्वारा धनराशि निकासी का विवरण एवं प्रयोजन प्रस्तुत नहीं किया गया।

1642608046951
वहीं दूसरी ओर आबकारी टीम ने 10.26 लीटर की शराब पकड़ी है। तथा जनपद में अब तक कुल लगभग 315 लीटर शराब पकड़ी है जिसकी कीमत लगभग धनराशि रूपये 18 लाख 530 है।

बताते चलें कि जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी डाॅ0 आर राजेश कुमार द्वारा जनपद देहरादून विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2022 को समग्र समावेशी एवं सुरक्षित तरीके से सम्पादित करने हेतु नियुक्त सभी नोडल अधिकारियों एवं निगरानी टीमों को सक्रिय रहते हुए विभिन्न सूचनाओं पर सभी टीमों को आपसी समन्वय से कार्य करने के निर्देश दिए गए हैं।

 

यह भी पढें: …तो डोईवाला से इस कारण पलटी मार गए त्रिवेंद्र रावत!

 

यह भी पढें: …तो यमकेश्वर में 2017 जैसी गलती दोहराने जा रही कांग्रेस!

 

यह भी पढें: …तो राजनैतिक भंवर में फंसी हरक सिंह की आगे की राजनैतिक राह! इस ‘ब्रह्मास्त्र’ से ऊंचा उठ सकता है कद!

 

यह भी पढें: विधानसभा चुनाव: पौड़ी के पांच सीएम व यमकेश्वर के चार भाजपा विधायक भी नहीं बना पाए सिंगटाली पुल। भुगतना पड़ेगा खामियाजा!

 

यह भी पढें: …तो भाजपा के एक दर्जन विधायकों के कटेंगे टिकट! रिपोर्ट कार्ड में फिसड्डी विधायकों के मन में धुकधुकी

Next Post

बड़ी खबर: खर्चा-पानी देकर पुलिसकर्मी को पदक दिलाने वाले मामले में मानवाधिकार आयोग सख्त। DGP को दूसरी बार भेजा नोटिस

मुख्यधारा/देहरादून  उत्तराखंड में खर्चा-पानी देकर पुलिसकर्मी को 15 अगस्त के अवसर पर पदक दिलाने का मामला मानवाधिकार आयोग में एक बार फिर से उछल गया है। आयोग ने इस मामले में पुलिस महानिदेशक उत्तराखंड को नोटिस जारी किया था कि […]
1642610151810