अनिल बलूनी का हालचाल जानने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत व राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा

admin
IMG 20200105 WA0013

अनिल बलूनी का हालचाल जानने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत व राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा

उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी लंबे समय से अस्वस्थ हैं और मुंबई में उपचार करा रहे हैं। सांसद बलूनी का हाल-चाल लेने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत आज मुंबई पहुंचे। उनके साथ राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा भी थे।

सांसद बलूनी गत 3 माह से अस्वस्थ हैं। इस बीच अनेक केंद्रीय मंत्रियों, राजनेताओं और समाज की विभिन्न विधाओं के व्यक्तियों ने सांसद बलूनी का हालचाल जाना और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

पूर्व मुख्यमंत्री रावत ने कहा कि बलूनी ऊर्जावान हैं, युवा हैं और विकास की सोच रखते हैं। उन्हें बलूनी के अस्वस्थ होने पर दुख हुआ और उनके हालचाल जानने मुंबई पहुंचे। उन्होंने कहा कि वे कामना करते हैं की बलूनी शीघ्र स्वस्थ हों और उत्तराखंड के विकास में अपना महत्वपूर्ण योगदान दें। राजनीति भले ही किसी धारा की हो, किंतु सोच विकास की होनी चाहिए। सांसद प्रदीप टम्टा ने भी बलूनी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। प्रदीप टम्टा भी उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद हैं।

आज पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और सांसद प्रदीप टम्टा के अतिरिक्त पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद कर्नल राज्यवर्धन राठौर, राज्यसभा सांसद और भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह तथा उत्तराखंड से विधायक गोपाल रावत ने भी सांसद बलूनी से भेंट कर उनकी कुशलक्षेम पूछी। सांसद बलूनी तेजी से स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं।

चिकित्सकों के अनुसार उनके स्वास्थ्य में सुधार है और समयानुसार वे स्वस्थ होकर अपने काम पर लौटेंगे।

सांसद बलूनी ने पूर्व मुख्यमंत्री रावत, सांसद टम्टा का आभार प्रकट किया कि उन्होंने अपना महत्वपूर्ण समय निकालकर सुदूर मुंबई पहुंच कर उनका हालचाल जाना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ब्रेकिंग न्यूज: उत्तराखंड बोर्ड के पेपर दो मार्च से, देखिए टाइम-टेबिल

ब्रेकिंग न्यूज: उत्तराखंड बोर्ड के पेपर दो मार्च से, देखिए टाइम-टेबिल उत्तराखंड बोर्ड की हाईस्कूल व इंटरमीडिएट की परीक्षाएं आगामी दो मार्च से शुरू होंगी। सोमवार को रामनगर में बोर्ड बैठक होने के बाद परीक्षा कार्यक्रम तय कर दिया गया […]
uttarakhand board