भारी बारिश से माल देवता क्षेत्र में लोगों के घरों व दुकानों में घुसा मलबा। मंत्री गणेश जोशी ने मौके पर पहुंचकर लिया जायजा

admin
maldevta 1

देहरादून/मुख्यधारा

आज रात्रि हुई भारी बारिश ने देहरादून के माल देवता क्षेत्र में भारी मलबा आ गया। जिससे यहां कई घरों व दुकानों में मलबा व पानी भर गया।

जानकारी के अनुसार यहां बौंठा गांव के लिए सड़क निर्माण का काम चल रहा था। रात्रि के समय भारी बारिश होने से मलबा और पानी नीचे की ओर आते हुए सड़क और लोगों के घरों व दुकानों में घुस गया। जिससे काफी नुकसान हुआ है। मलबे से सड़क भी ब्लॉक हो गई है। इससे टिहरी की ओर जाने वाला मार्ग बंद हो गया है।

maldevta 2

घटना की सूचना पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी भी सबसे पहले मौके पर पहुंचे और आपदाग्रस्त क्षेत्र का जायजा लिया। बताया गया कि मलबे को जोर-शोर से हटाया जा रहा है।

इस दौरान मौके पर पहुंचे अधिकारियों को भी ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों का कहना था कि राजधानी क्षेत्र से सटे होने के बावजूद सरकारी तंत्र 11 बजे तक मौके पर पहुंचने की जहमत उठा रहे हैं।

maldevta 3
मौसम विभाग ने 12 जून को पौड़ी गढ़वाल, पिथौरागढ़, नैनीताल, चंपावत जनपद में कुछ क्षेत्रों में भारी बारिश की संभावना व्यक्त है।

यह भी पढें :ऊधमसिंहनगर के जिला पंचायत उपाध्यक्ष इस मामले में हुए गिरफ्तार, जेल भेजा

यह भी पढें : दु:खद खबर पिथौरागढ़ : पांच युवकों के नदी में डूबने से मौत। घर में चल रही थी शादी की तैयारी

यह भी पढें : Breaking : ये रहे कैबिनेट के महत्वपूर्ण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

द्वारीखाल ब्लॉक के निर्धन बच्चों की पढ़ाई जारी रखने को प्रमुख महेंद्र राणा आए आगे

द्वारीखाल/मुख्यधारा द्वारीखाल ब्लॉक प्रमुख महेंद्र राणा ने कोरोनाकाल में ग्रामीणों के चरमराए रोजगार संकट को देखते हुए विकासखंड द्वारीखाल के अंतर्गत निर्धन छात्र-छात्राओं की सूची मांगी है, जिससे पठन-पाठन में ऐसे बच्चों की मदद की जा सके और गरीबी के […]
mahendra rana pramukh