खेल: अजय गौतम मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में यूपीसी पैंथर्स (UPC Panthers) ने मारी बाजी, यूपीसी लॉयंस को 6 विकेट से हराया

admin
1669561467053
  • यूपीसी पैंथर्स (UPC Panthers) बनी अजय गौतम मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का विजेता
  • उत्तरांचल प्रेस क्लब की ओर से आयोजित टूर्नामेंट में यूपीसी लॉयंस को छह विकेट से हराया

देहरादून/मुख्यधारा

उत्तरांचल प्रेस क्लब की ओर से आयोजित अजय गौतम मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में यूपीसीए पैंथर्स (UPC Panthers) ने यूपीसी लॉयंस को छह विकेट से हराकर खिताब जीता।

यूपीसी पैंथर्स के साकेत पंत को मैन ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया। विजेता-उपविजेता टीम को मुख्य अतिथि पेनेसिया हॉस्पिटल के प्रबंध निदेशक रणवीर सिंह चौहान, विशिष्ट अतिथि विक्रम सिंह रावत व मेडीट्रिना अस्पताल के जनसंपर्क अधिकारी पंकज शर्मा ने पुरस्कार प्रदान किए।

पुलिस लाइंस स्टेडियम रेसकोर्स में चल रहे टूर्नामेंट में रविवार को यूपीसी लॉयंस व पैंथर्स के बीच फाइनल मुकाबला हुआ। यूपीसी लॉयंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 18 ओवर में सभी विकेट खोकर 121 रन बनाए। संजय घिल्डियाल ने नाबाद 47 व सचिन सैनी ने 27 रन बनाए। अन्य बल्लेबाजी कुछ खास नहीं कर सके।

IMG 20221127 WA0037

यूपीसी पैंथर्स के लिए संदीप बुडोला ने चार, प्रवीन नेगी ने तीन व प्रकाश भंडारी ने दो विकेट झटके। 122 रन के लक्ष्य को यूपीसी पैंथर्स ने 19.1 ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। साकेत पंत ने 45, विजय जोशी ने 21 व प्रकाश भंडारी ने नाबाद 24 रन की पारी खेली। यूपीसी लॉयंस के लिए किशोर रावत ने दो विकेट हासिल किए। सुभाष धीमान, अमित सिंह ने अंपायर और शुभम खुकशाल ने स्कोरर की भूमिका निभाई। टूर्नामेंट में राजू पुशोला को बेस्ट बैट्समैन, सचिन सैनी को बेस्ट बॉलर और फाइनल में साकेत पंत को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

समापन समारोह में मुख्य अतिथि पेनेसिया हॉस्पिटल के मैनेजिंग डायरेक्टर रणवीर सिंह चौहान व विशिष्ट अतिथि विक्रम सिंह रावत व मेडीट्रिना अस्पताल के पीआरओ पंकज शर्मा ने पुरस्कार वितरित किए।

रणवीर सिंह चौहान ने प्रेस क्लब को हरसंभव सहायता देने की घोषणा की। प्रेस क्लब अध्यक्ष जितेंद्र अंथवाल ने सभी का आभार व्यक्त किया। संचालन क्लब के संयुक्त सचिव दिनेश कुकरेती ने किया।

इस दौरान क्लब के वरिष्ठ उपाध्यक्ष मनमोहन शर्मा, कनिष्ठ उपाध्यक्ष गीता मिश्रा, पूर्व अध्यक्ष देवेंद्र सती, भूपेंद्र कंडारी, पूर्व महामंत्री संजय घिल्डियाल, गिरधर शर्मा, कार्यकारिणी सदस्य राजेश बड़थ्वाल, सोबन गुसाईं, राजकिशोर तिवारी, देवेंद्र नेगी, विनोद पुंडीर आदि मौजूद रहे।

About Post Author

Next Post

लोकतंत्र में अधिकार (Rights in Democracy) : महिलाओं ने आज के दिन पहली बार न्यूजीलैंड में अपने मताधिकार का किया था प्रयोग

Rights in Democracy : महिलाओं ने आज के दिन पहली बार न्यूजीलैंड में अपने मताधिकार का किया था प्रयोग शंभू नाथ गौतम (Rights in Democracy) लोकतंत्र की दुनिया में महिलाओं के लिए आज की ऐतिहासिक तारीख है। 129 साल पहले […]
IMG 20221128 WA0003

यह भी पढ़े