गुड न्यूज : उत्तराखंड में 50 फीसदी कोरोना मरीज हो चुके हैं ठीक

admin
coronaaaa 2

देहरादून। आज भी उत्तराखंड में कोरोना के सभी सेंपल निगेटिव आए हैं। अभी भी कोरोना मरीजों की संख्या प्रदेश में 46 पर ही बनी हुई है। अच्छी बात यह है कि अब तक 23 मरीज ठीक हो चुके हैं, जबकि 23 मरीज उपचाराधीन हैं। डिस्चार्ज हो चुके मरीजों को होम क्वारंटीन पर रहने के निर्देश दिए गए हैं।
हैल्थ बुलेटिन के अनुसार आज हुए 214 सेंपल की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। अब तक प्रदेश में कुल 4275 सेंपल की जांच की गई, जिनमें से 3664 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। हालांकि अभी भी 227 सेंपल की रिपोर्ट आनी शेष है।
देहरादून जनपद में अब तक सर्वाधिक कुल 24 कोरोना संक्रमित मरीज सामने आ चुके हैं। यही कारण है कि जिले को रेड कैटेगरी में रखा गया है।
कोविड-19 संक्रमण के रोकथाम हेतु शहर में चिन्हित किये गये हॉट स्पॉट क्षेत्र भगत सिंह कालोनी, कारगीग्रान्ट, लक्खीबाग तथा डोईवाला क्षेत्र में केशवपुरी बस्ती, झबरावाला जो कि पूर्व में घोषित हॉट स्पाट हैं, इसके अतिरित्त आजाद कॉलोनी को भी हॉट स्पाट चिन्हित करते हुए यहां सख्ती के साथ लॉकडाउन किया गया है।

अपर स्वास्थ्य सचिव युगल किशोर पन्त ने पौड़ी जनपद में पिछले 28 दिनों में कोई भी पॉजिटिव मरीज नहीं आया है। जिसको देखते हुए अब उसे भी ग्रीन जोन में शामिल कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शिक्षा विभाग वालों के लिए खुशखबरी : पदोन्नति के निर्देश। कृषि विभाग में आधा दर्जन का प्रमोशन

मुख्यधारा ब्यूरो देहरादून। शिक्षा विभाग के महानिदेशक ने सभी अधीनस्थ अधिकारियों को रित्त पदों के सापेक्ष समस्त संवर्गों में पदोन्नति प्रक्रिया शुरू करने के निर्देश दिए हैं। इस आदेश के बाद बड़ी संख्या में शिक्षकों और अन्य कार्मिकों के प्रोमोशन […]
edu directorate uttarakhand mukhyadhara