ब्रेकिंग : उत्तराखंड में देर रात एक कोरोना पॉजीटिव आया सामने। 58 हुई संख्या

admin
corona

देहरादून। उत्तराखंड में शुक्रवार की देर रात एक कोरोना संक्रमित सामने आया है। ऋषिकेश एम्स  में महिला इंटर्न डाक्टर का लक्षणों के आधार पर सेंपल टेस्ट किया गया था। जिसकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। इस प्रकार अब उत्तराखंड में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 58 हो गई है।
शुक्रवार देर रात्रि 11 बजे जारी हैल्थ बुलेटिन के अनुसार ऋषिकेश एम्स में एक 26 साल की महिला इंटर्न डाक्टर में कोरोना पॉजीटिव पाया गया है। अब तक एम्स में कोरोना के पांच मरीज हो चुके हैं। बताते चलें कि एम्स में शुक्रवार को ही एक कोरोना संक्रमित महिला मरीज की मल्टी ऑर्गन फेलियर (ब्रेन हेमरेज) के कारण मौत हो गई थी। वह नैनीताल जनपद के लालकुआं क्षेत्र की रहने वाली थी और ब्रेन स्ट्रोक की समस्या के बाद उसे 22 अप्रैल को एम्स में भर्ती कराया गया था। 28 अप्रैल को उसकी कोरोना संक्रमित रिपोर्ट आई थी।
एम्स के अनुसार दूसरे संक्रमित मरीजों की वजह से महिला इंटर्न में संक्रमण हुआ। लक्षण दिखाई देने के बाद उसका सेंपल लिया गया था और उसे क्वारंटीन भी किया गया है। शुक्रवार को उसमें कोरोना की पुष्टि हो गई।

FB IMG 1588357266941

प्रदेश में अब तक कुल 6591 लोगों के सेंपल रिपोर्ट प्राप्त हुई। जिनमें से 6533 की रिपोर्ट निगेटिव आई, जबकि 58 लोगों में कोरोना संक्रमण पाया गया है। जिनमें से 37 लोग ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर : लॉकडाउन को दो हफ्तों के लिए बढ़ाया गया

यह भी पढ़ें : वीडियो : आखिरकार उत्तराखण्ड सरकार ने लिया फीस पर निर्णय

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर : दूसरे राज्यों में फंसे लोगों को लाया जाएगा उत्तराखंड। इस लिंक पर करें रजिस्ट्रेशन

यह भी पढ़ें : ब्रेकिंग : गढ़वाल में फंसे लोग अपने राज्यों को जाना चाहते हैं तो यहाँ करें फोन

यह भी पढ़ें : उत्तराखंड : लॉकडाउन में फंसे लोगों की घर वापसी को कितनी मददगार होगी ये फोन नंबरों की सूची!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वीडियो : सीएम के महकमें में लाखों की शराब तस्करी पर उठे सवाल

मुख्यधारा ब्यूरो देहरादून। उत्तराखंड के आबकारी महकमें द्वारा प्रदेशभर के ठेकों को सील्ड किए जाने के बावजूद लॉकडाउन के दौरान विभिन्न जिलों में लाखों की शराब तस्करी में पकड़े जाने से कई सवाल खड़े हो गए हैं। आम जन की […]
PicsArt 05 02 08.03.02