बड़ी खबर : अमेरिका से लौटी महिला की मौत व आस्ट्रेलिया की महिला के गायब होने से हड़कंप

admin
death

देहरादून। कोरोना वायरस से बचाव के लिए सफलतापूर्वक चल रहे जनता कफ्र्यू के बीच उत्तराखंड के धर्मनगरी व तीर्थनगरी से दो बड़ी खबरों से स्वास्थ्य विभाग व पुलिस प्रशासन की टीम में हड़कंप मच गया है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक हरिद्वार के शिवालिक नगर के एक दंपत्ति करीब १५ दिन पूर्व अपनी बेटी से मिलकर अमेरिका से लौटे थे। शनिवार को महिला का स्वास्थ्य अचानक बिगड़ गया और उसकी मृत्यु हो गई। बताया गया कि अमेरिका से लौटते समय उनकी एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग भी की गई थी, लेकिन उसमें कोरोना की पुष्टि नहीं हुई थी। अमेरिका से लौटी महिला की मौत पर प्रशासन का कहना है कि जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि महिला की मौत कोरोना से हुई या कोई और वजह से।
वहीं दूसरी ओर ऋषिकेश के तपोवन स्थित एक महिला के घर में ठहरी ऑस्ट्रेलिया की एक महिला खांसी व बुखार से पीडि़त थी, जिसके शानिवार शाम को अचानक गायब होने से पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम के हाथ-पांव फूल गए। फिलहाल मुनिकीरेती पुलिस महिला की ढूंढखोज में लगी हुई है। महिला के मिलने पर जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि महिला को स्वास्थ्य संबंधी क्या दिक्कत है। फिलहाल कोरोना के खौफ में उक्त महिला ने पुलिस व प्रशासन की समस्या बढ़ा दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड से बड़ी खबर : 31 मार्च तक लॉकडाउन, आवश्यक सेवाएं चालू

देहरादून। उत्तराखंड में आगामी 31 मार्च तक के लिए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने लॉकडाउन की घोषणा कर दी है। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह, पुलिस महानिदेशक अनिल रतूड़ी, सचिव वित्त अमित नेगी, स्वास्थ्य एवं गृह […]
lockdown uttarakhand dun