बड़ी खबर : अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी के आकस्मिक निधन से शोक। फंदे से लटका मिला शव

admin
mahant narendra giri

मुख्यधारा न्यूज डेस्क

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी का आज संदिग्ध परिस्थितियों में निधन हो गया। उनका शव प्रयागराज के बाघंबरी मठ में फांसी के फंदे से लटका हुआ पाया गया।
सूचना पर मौके पर पहुंची उनके कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची, जहां उनका शव फंदे से लटक रहा था। बताया गया कि उनके पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। जिसमें कई अहम सवाल छिपे हुए हैं। नरेंद्र गिरी के आकस्मिक निधन से संत समाज सहित प्रदेश में शोक की लहर दौड़ गई है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्षमंहत नरेन्द्र गिरी के निधन पर शोक व्यक्त किया है।
मुख्यमंत्री धामी ने अपने संदेश में कहा कि “अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष परम पूज्य महंत  नरेंद्र गिरी जी महाराज के असामयिक निधन की सूचना से स्तब्ध हूं ।
परमपिता परमेश्वर से प्रार्थना है कि उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें एवं उनके शिष्य एवं स्नेही जनों को इस अपूरणीय क्षति को सहने की शक्ति प्रदान करें।

आध्यात्मिक धर्मगुरु एवं प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने भी अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि के निधन पर  गहरी संवेदना व्यक्त की है।

महाराज ने कहा कि अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष पूज्य महंत नरेंद्र गिरी महाराज के देवलोकगमन की दुःखद सूचना मिली।

उन्होने कहा कि सनातन धर्म के लिए अपना जीवन समर्पित करने वाले पूज्य स्वामी जी के समाज कल्याण के लिए दिये गये योगदान को सदैव याद रखा जाएगा।

ईश्वर पुण्य आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें वह उनके अनुयायियों को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Big breaking : भाजपा ने उत्तराखंड की पूर्व राज्यपाल बेबीरानी मौर्य को बनाया राष्ट्रीय उपाध्यक्ष

  मुख्यधारा न्यूज डेस्क उत्तराखंड की राज्यपाल रही बेबीरानी मौर्य को भारतीय जनता पार्टी ने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया है। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं मुख्यालय प्रभारी अरुण सिंह द्वारा जारी पत्र के अनुसार भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत […]
baby rani maurya  1