बड़ी खबर : उत्तराखंड में दो नए मामले आए सामने। 50 हुई कोरोना मरीजों की संख्या। 26 हुए ठीक

admin
corona 1

देहरादून। उत्तराखंड में कोरोना के 2 नए मामले सामने आए हैं। इस प्रकार अब प्रदेश में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 50 हो गई है, जिनमें से 26 ठीक हो चुके हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दून मेडिकल कॉलेज में भर्ती एक महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। वह आजाद कॉलोनी की रहने वाली है यहां कॉलोनी संवेदनशील श्रेणी में आने के कारण लाॅकडाउन है। इसमें कोरोना का कोई भी लक्षण नहीं दिखाई दिया। लेकिन टेस्ट के बाद पॉजिटिव आया है।

इसके अलावा ऋषिकेश एम्स के एक नर्सिंग स्टाफ के युवक में भी कोरोना की पुष्टि हुई है। वह यूरोलॉजिस्ट विभाग में कार्यरत है उसमें 3 दिन पहले बुखार की शिकायत आई थी, जिस पर उसका मेडिकल चेकअप किया गया और सैंपल टेस्ट के बाद उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वह ऋषिकेश के बापू ग्राम क्षेत्र का रहने वाला है। उसे क्वारंटीन कर दिया गया है।

 

FB IMG 1587908834789

आज मिले दोनों मरीजों में एक खास बात यह भी है कि किसी भी मेडिकल स्टाफ में कोरोना का यह पहला मामला है। से पहले किसी मेडिकल स्टाफ में संक्रमण नहीं पाया गया। वहीं प्रदेश के लिए यह भी पहला मामला है, जिसमें टेस्ट से पहले कोई लक्षण नहीं दिखाई दिए और टेस्ट के बाद ही पता चल पाया कि उक्त व्यक्ति में कोरोना संक्रमित है।  उक्त दोनों मरीजों में स्वास्थ्य महानिदेशक अमृता उप्रेती ने कोरोना संक्रमण की पुष्टि की है।

गत दिवस की राहत के बाद उत्तराखंड के लिए यह बुरी खबर कही जा सकती है।  हालांकि अब तक प्रदेश में 26 लोग ठीक हो चुके हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

विधि-विधान के साथ पुजारियों की उपस्थिति में खुले गंगोत्री-यमुनोत्री धाम के कपाट। अभी श्रद्धालु नहीं कर पाएंगे दर्शन

लॉकडाउन के नियमों का किया पालन। फिलहाल पुजारी ही करते रहेंगे पूजा अर्चना। श्रद्धालु अभी नहीं कर पाएंगे दर्शन नीरज उत्तराखंडी उत्तरकाशी। विश्व प्रसिद्ध चार धामों में गंगोत्री धाम एवं यमुनोत्री धाम के कपाट पुजारियों की मौजूदगी में पूरी विधि-विधान […]
gangori dham kapat on 1