ब्रेकिंग: बद्रीनाथ हाईवे पर कार खाई में गिरने से पांच की मौत

admin
eccident 1

ब्रेकिंग: बद्रीनाथ हाईवे पर कार खाई में गिरने से पांच की मौत

ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाईवे पर साकनीधार के पास एक सेंट्रो कार के खाई में गिरने से पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है। घायल को ऋषिकेश स्थित एम्स में भर्ती कराया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार देहरादून से रुद्रप्रयाग जा रही एक सेंट्रो कार यूके13-8214 जब देवप्रयाग से साकिनीधार के पास पहुंची तो वह अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। इससे घटनास्थल पर ही पांच लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।
प्रत्यक्षदर्शियों की सूचना पर मौके पर पहुंची एसडीआरएफ व पुलिस की टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से रोपवे बनाकर घायलों व मृतकों को किसी तरह रेस्क्यू किया। गंभीर रुप से जख्मी एक महिला को एम्स ऋषिकेश पहुुंचाया गया है। कार में सवार सभी लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। कार में दो पुरुष, तीन महिला और एक लड़की सवार थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ब्रेकिंग: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बने बंशीधर भगत

ब्रेकिंग: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बने बंशीधर भगत विजेंद्र राणा वरिष्ठ विधायक बंशीधर भगत भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बन गए हैं। आज प्रदेश पार्टी कार्यालय में चुनाव हुआ, जिसमें बंशीधर भगत को उत्तराखंड का नया भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चुना गया। […]
banshidhar bhagat