छात्रवृत्ति घोटाले में पक्षपातपूर्ण कार्यवाही क्यों कर रही उत्तराखंड पुलिस: धस्माना

admin
images

छात्रवृत्ति घोटाले में पक्षपातपूर्ण कार्यवाही क्यों कर रही है उत्तराखंड पुलिस: धस्माना

देहरादून। उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने राज्य के पुलिस महानिदेशक अनिल रतूड़ी को पत्र लिख कर राज्य में हुए छात्रवृत्ति घोटाले के मामले की जांच कर रही एसआईटी की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह लगाते हुए इस बात पर आश्चर्य व्यक्त किया है कि उच्च न्यायालय के आदेशों के बाद जिन घोटालेबाजों के खिलाफ एसआईटी ने मुकद्दमा कायम किया और जो अग्रिम जमानत व गिरफ्तारी पर रोक लगाने के लिए उच्च न्यायालय की शरण में गए थे, जिनको इस पर कोई राहत उच्च न्यायालय से नहीं मिली, उनके विरुद्ध एसआईटी कोई कार्यवाही शुरू क्यों नहीं कर रही?

suryakant dhasmana 1513661318

धस्माना ने आरोप लगाते हुए कहा कि सत्ताधारी दल के दबाव में एसआईटी प्रभावशाली लोगों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं कर रही और इसका सबसे बड़ा उदाहरण बीजेपी के विधायक पूर्व विधानसभा अध्यक्ष हरबंस कपूर के पुत्र के मामले में है, जिनके विरुद्ध उच्च न्यायालय के आदेश के बाद मुकदमा पंजीकृत होने के बावजूद कोई कार्यवाही अब तक नहीं हुई, जबकि उनको उच्च न्यायालय ने गिरफ्तारी पर रोक से इंकार कर दिया और न ही अग्रिम जमानत दी। धस्माना ने पुलिस महानिदेशक से मांग की कि वे छात्रवृत्ति घोटाले में जांच कर रही एसआईटी को निष्पक्ष जांच व कार्यवाही के आदेश निर्गत करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मंत्री हरक सिंह ने दिया डोभ श्रीकोट-कठुली मोटरमार्ग जोडऩे का आश्वासन

मंत्री हरक सिंह ने दिया डोभ श्रीकोट-कठुली मोटरमार्ग जोडऩे का आश्वासन चंद्रवीर गायत्री कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत के श्रीनगर खिर्सू दौरे के दौरान ग्राम प्रधान कठुड़ द्वारा खिर्सू के ब्लॉक प्रमुख व क्षेत्र पंचायत की मौजूदगी में डोभ श्रीकोट […]
IMG 20200206 WA0006