ब्रेकिंग: तीन बच्चे छोड़कर प्रेमी संग प्रेमिका फुर्रऽऽऽ

admin
IMG 20190901 142008

हरीश असवाल

चाऊमीन के स्वाद व प्रेम में तीन नन्हें-नन्हें बच्चों की मां इस कदर पड़ी कि वह उसके साथ नई दुनिया बसाने फुर्रर हो गई। इस घटना के बाद यह खबर जबरर्दस्त वायरल हो रही है।
जानकारी के अनुसार मामला लीला देवी बिष्ट निवासी देड़ा पोस्ट जेन्त्ति डांग पुलिस स्टेशन चौथान थलीसैंण पौड़ी गढ़वाल का है। महिला चाउमीन के स्वाद में 25 अगस्त को तीन बच्चे, पति छोड़कर 12 वर्ष पूर्वांत प्यार, शादी, ठुकराकर नया प्रेमी के साथ गहना व पैसा लेकर घर से फुर्रर गई। जाने से पहले उसने सुबह घर पर ससुर की तिजोरी तोड़कर साठ हजार रुपये, सोने का लॉकेट, पायल व गहने भी समेट लिए और प्रेमी के संग चंपत हो गई। इस प्रकार प्रेमी के साथ चाऊमीन खाते-खाते लीला प्यार में इस कदर पड़ी कि उसने अपने तीन छोटे बच्चों व पति की चिंता किए बगैर उसके साथ नई दुनिया बसाने चल पड़ी।
महिला के पति के अनुसार लीला देवी पुत्री स्व. अमर सिंह नेगी निवासी खेती पोस्ट नंदासैंण चमोली से मायका बताया गया। जिसमें कि लीला को फऱार करने वाला आरोपी बच्चन सिंह बेलवाल निवासी ढान्ड़ा मज्याड़ी रुद्रप्रयाग, जिसका कि सम्पर्क सूत्र 7500105596 बताया गया है। जानकारी के अनुसार बच्चन सिंह भी अपने बच्चे व पत्नी को छोड़कर घर से बाहर रहता है। इससे पहले बच्चन सिंह ने 14 नवम्बर २०18 को लीला को हरिद्वार में मिलने के लिए बुलाया था।

IMG 20190901 WA0006
पति मेहरबान सिंह बिष्ट ने इस संवाददाता को दी गई जानकारी में बताया कि 24 अगस्त की रात्रि आरोपी प्रेमी लीला के घर पर चाऊमीन ले गया था। बताया गया कि सुबह लीला ने अपने बच्चों को झाड़ू से पिटाई करके स्कूल भेजा था। इधर ससुर के बहिन की मौत होने पर वे दाह संस्कार में गए थे और सास नज़दीक ही खेत में काम करने के लिए गई थी। इसी बीच लीला ने पूरी डकैती करके चाऊमीन के प्यार में भाग गई।
पति मेहरबान बिष्ट घर से दूर हरियाणा की एक कम्पनी में काम करते हैं, जो कि काफ़ी दिन से घर नहीं आए थे। मेहरबान सिंह ने बताया की पत्नी लीला देवी ने अपने पति को 2 महीने पहले प्रेमी बच्चन सिंह के मोबाइल कांफ्रेंस में लेकर पति को बच्चन सिंह के कारनामें शिकायत भी सुनाई थी, जो कि भद्दी गालियां व धमकीभरी थी। तुरंत लीला देवी ने कार्यवाही शिकायत स्थानीय राजस्व बिभाग पटवारी चौकी मुन्नीधार जगतपुरी में भी करायी थी, लेकिन पटवारी चौकी भगवान भरोसे से चल रही है और उन्हें आश्वासन देकर आज तक कोई कार्यवाही नहीं की गई। लाचार पति लोक लिहाज के कारण पुलिस से शिकायत नहीं कर पाया। अभी भी लीला की फऱार होने की सूचना मौखिक व वट्सअप पर थाना थलीसंैण पर भेजी गयी है और घर से मेहरबान सिंह के पिता ने शिकायत देने गए, जिसमें पुलिस द्वारा स्वीकार नहीं किया गया और और पति को ख़ुद थाने में शिकायत दर्ज करने को कहकर उन्हें वापस भेज दिया गया।
थाना थलीसैंण से मिली जानकारी के अनुसार लीला के घर में कोई नहीं था। शिकायत लेकर गांव के अन्य व्यक्ति आये थे। लीला के ससुर द्वारा शिकायत की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भगतदा को मिला जननेता की छवि का लाभ

पांच राज्यों में बने नए राज्यपाल। भगत दा महाराष्ट्र के राज्यपाल राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने दी बधाई एवं शुभकामनाएँ राष्ट्रपति ने नए राज्यपालों की घोषणा करते हुए जानकारी दी। केन्द्र सरकार के इस फैसले का उत्तराखण्ड में व्यापक स्वागत […]
FB IMG 1567337386931