बड़ी खबर उत्तराखंड : देहरादून में एक साल के बच्चे व महिला डॉक्टर में कोरोना पॉजीटिव

admin
corona update

आज तीन लोगों में हुई कोरोना की पुष्टि

देहरादून। दून से कोरोना पॉजीटिव के दो नए मामले सामने आए हैं, जबकि एक मामला नैनीताल के रामनगर से आया है। इस बार सबसे कम उम्र एक साल के बच्चे में भी कोरोना की पुष्टि हुई है। बच्चे के पिता पहले से ही अस्पताल में कोरंटाइन किए गए हैं। अब बच्चे को भी इलाज के लिए दून अस्पताल लाया जा रहा है।
वहीं एमएच हॉस्पिटल की एक सैन्यकर्मी महिला डॉक्टर में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। डॉक्टर लखनऊ की रहने वाली है। इस प्रकार अब उत्तराखंड में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 40 पहुंच गई है, जबकि राहत की बात यह है कि अब तक नौ लोग ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं।

FB IMG 1587132415052
बताते चलें कि कोरोना के सर्वाधिक मामले के कारण देहरादून को रेड जोन घोषित किया गया है। देहरादून, ऊधमसिंह नगर, हरिद्वार, नैनीताल, पौड़ी, अल्मोड़ा जनपदों में अब तक 40 कोरोना पॉजीटिव मामले सामने आए हैं। वहीं चमोली, रुद्रप्रयाग, टिहरी, उत्तरकाशी, बागेश्वर, पिथौरागढ़ व चंपावत जनपद में एक भी मामला कोरोना पॉजीटिव का नहीं पाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

स्वास्थ्य विभाग की गहराती समस्याओं पर राजकुमार ने जताई जिंता

स्वास्थ्य महानिदेशक को सौंपा ज्ञापन देहरादून। प्रदेश कांग्रेस कमेटी अनुसूचित जाति जनजाति विभाग के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व विधायक राजकुमार ने देश और प्रदेश में कोरोना वायरस कोविड 19 के संक्रमण की इस दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति में प्रदेश वासियों की सेवाओं […]
FB IMG 1587127653976