दून में ऑनलाइन सैक्स रैकेट का भंडाफोड़, दो गिरफ्तार

admin
sex racket

दून में ऑनलाइन सैक्स रैकेट का भंडाफोड़, दो गिरफ्तार

देहरादून। पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने आनलाइन रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए कमला पैलेस तिराहे के पास से दो दलालों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों के कब्जे से दो युवतियों को मुक्त कराया गया है। दोनों गैर प्रांतों की रहने वाली हैं। पूछताछ में पता चला कि गिरोह तीन माह से देहरादून में धंधा जमा रखा था। ग्राहकों तक पहुंचने के लिए वेबसाइट भी बना रखी, जिस पर सरगना बुकिंग लेकर ग्राहक के बताए स्थान पर युवतियों को पहुंचा देता था। पुलिस के हत्थे चढ़े दोनों आरोपित बुधवार को भी शहर में एक स्थान पर युवतियों को पहुंचाने जा रहे थे।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सीओ सदर अनुज कुमार को एक मुखबिर ने सूचना दी कि शहर में रैकेट चलाने वाले गिरोह के दो सदस्य दो युवतियों को लेकर जीएमएस रोड की ओर जा रहे हैं। इस पर सीओ ने इंस्पेक्टर पटेलनगर सूर्य भूषण नेगी को साथ लेकर मंडी से कमला पैलेस तिराहा और जीएमएस रोड पर कांबिंग शुरू कर दी। शाम के समय तिराहे के पास एक स्विफ्ट कार आती दिखाई दी, जिसमें दो युवक और दो युवतियां बैठे हुए थे। दोनों को रुकने का इशारा किया तो चालक ने स्पीड बढ़ाकर भागने का प्रयास किया, लेकिन उसे तिराहे के पास ही रोक लिया गया। कार में सवार युवकों की जामा तलाशी ली गई तो पांच फोन, दो पर्स, एक डिब्बे में आपत्तिजनक सामग्री और यौन उत्तेजक दवाएं बरामद हुईं हैं। इस बारे में पूछताछ की गई तो दोनों युवकों ने बताया कि वह रैकेट चलाते हैं। दोनों युवतियों को एक होटल में छोडऩे के लिए ले जा रहे थे। दोनों की पहचान मुतालिब व समून अहमद निवासी सहारनपुर के रूप में हुई है। गिरोह का सरगना सचिन कुमार है, जो अभी फरार है। तलाश के लिए टीम रवाना कर दी गई है।
पूछताछ में पता चला कि गिरोह टर्नर रोड पर किराये पर मकान लेकर वहां से ध्ंाधा चला रहा था। यहीं पर बैठकर वेबसाइट पर आने वाली बुकिंग की पहले पड़ताल करते थे। सचिन जब ग्राहक के बारे में पूरी जांच-पड़ताल कर लेता और आश्वस्त हो जाता था कि कहीं कोई गड़बड़ी नहीं है, तब वह मुतालिब और समून के जरिये युवतियों को ग्राहक की बताई जगह पर भेजा करता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

चारधाम देवस्थानम बोर्ड: यूपी कैडर की महिला आईएएस ने सीईओ बनने का प्रस्ताव भेजा

चारधाम देवस्थानम बोर्ड: यूपी कैडर की महिला आईएएस ने सीईओ बनने का प्रस्ताव भेजा देहरादून। चारधाम देवस्थानम ट्रस्ट का गठन अभी विधिवत नहीं हो पाया है, लेकिन बोर्ड का मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) बनने के लिए प्रस्ताव आने लगे हैं। […]
chardham devsthanam board