मुंबई से बड़ी खबर : बिग बी अमिताभ बच्चन व अभिषेक बच्चन हुए कोरोना पॉजीटिव। अस्पताल में भर्ती

admin
amitabh bachhan

जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन व आराध्या की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

मुंबई से बड़ी खबर आ रही है, जिसमें करोड़ों लोगों के दिलों में राज करने वाले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी कोविड-19 पॉजीटिव पाए गए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह 77 वर्ष के हैं। इसके अलावा उनके पुत्र अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं।
अमिताभ बच्चन ने स्वयं अपने ट्वीटर अकाउंट पर इसकी जानकारी साझा की है। वह नानावती हॉस्पिटल में भर्ती हैं। उन्होंने ट्वीटर पर कहा है कि मैं कोरोना संक्रमित हो गया हूं। अस्पताल में भर्ती हुआ हूं। अस्पताल वाले अधिकारियों को जानकारी दे रहे हैं। उनके परिवार और स्टाफ के सदस्यों का टेस्ट सेंपल लिए गए हैं, जिसकी रिपोर्ट का इंतजार है। जो भी लोग पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे निवेदन है कि वो अपना टेस्ट करा लें।

उनके इस ट्वीट से जाहिर होता है कि समाज के प्रति वे किस प्रकार से जागरूक रहते हैं। अस्पताल प्रशासन की ओर से बताया जा रहा है कि फिलहाल अमिताभ व अभिषेक बच्चन  की तबीयत सामान्य है। उन्हें कोरोना के बहुत हल्के लक्षण पाए गए थे। जिसके बाद उनका सैंपल लिया गया, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।20200711 232814

इसके अलावा अभिषेक बच्चन ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर कोविड-19 पॉजिटिव होने की बात साझा की है। उन्होंने बताया है कि मैं और मेरे पिताजी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

हालांकि बच्चन परिवार के लिए राहत की बात यह है कि जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इससे बच्चन परिवार की प्रशंसकों ने भी राहत की सांस ली है।

20200712 003050

बताते चलेंं कि मुंबई कोरोना के लिहाज से सर्वाधिक प्रभावित शहरों में शुमार रहा है।
अमिताभ बच्चन के ट्वीट के सार्वजनिक होते ही उन्हें शीघ्र स्वस्थ होने की दुआ देने वालों के संदेशों से सोशल मीडिया फेसबुक से लेकर ट्वीटर पर उनके चाहने वालों का तांता लग गया है। प्रसिद्ध क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी उनकी शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

20200712 003106

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

देखिए वीडियो : पहाड़ों में 'पहाड़ जैसी समस्या'। इस सड़क पर गाड़ी चलाई तो हो जाएंगे रोंगटे खड़े

जान जोखिम में डालकर यात्रा करने को मजबूर हैं ग्रामीण पिथौरागढ़ मुनस्यारी इसे कहते हैं पहाड़ों में ‘पहाड़ जैसी समस्या।’  यदि आप इस सड़क पर गाड़ी चलाने जा रहे हैं तो अपने दिल पर पत्थर रखकर चलिए। यदि आपका दिल […]
PicsArt 07 12 10.28.43