दु:खद खबर : सिलोगी-ऋषिकेश रोड पर कार खाई में गिरी, तीन की मौत, एक घायल

admin
20200629 174400

द्वारीखाल। आज यमकेश्वर ब्लॉक के अंतर्गत ऋषिकेश से सिलोगी  की ओर जा रही एक कार बिजनी के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। जिससे उसमें सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया। इस हृदय विदारक घटना से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार  देहरादून बंजारावाला से सवार एक परिवार अपनी अल्टो कार यू.के.07बीजे 4702 से ऋषिकेश से सिलोगी की ओर जा रही थी। जैसे ही वह बिजनी के पास पहुंची, चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा और वह सड़क से पलटते हुए गहरी खाई में जा गिरी। इससे कार में सवार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल लड़की को ऋषिकेश चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है, जहां से उसे एम्स के लिए रेफर कर दिया गया है।
मृतकों में ओमप्रकाश(64) पुत्र बृजमोहन, रामरखि देवी(80) पत्नी मथुरा प्रसाद एवं साक्षी(18) पुत्री चंद्र प्रकाश शामिल है। इसके अलावा 21 वर्ष की अंजलि पुत्री विजय कुमार गंभीर रूप से घायल है। बताया गया कि वह पौड़ी गढ़वाल स्थित कल्जीखाल ब्लॉक के अपने बलूनी गांव जा रहे थे। सभी लोग एक ही परिवार के थे। इस दुखद घटना से उनके गांव समेत क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है।
क्षेत्र पंचायत सदस्य एवं सामाजिक कार्यकर्ता सुदेश भट्ट ने घायल के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है और मृतकों के परिजनों को इस असहनीय दुख सहन करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बड़ी खबर : भारत सरकार ने टिक टॉक समेत 59 चाइनीज मोबाइल ऐप को किया बैन

देहरादून। भारत सरकार ने 59 मोबाइल एप को प्रतिबंधित कर दिया है। इसमें टिकटॉक, यूसी ब्राउसर और अन्य चाइनीज एप शामिल हैं। सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 69 ए के तहत सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय ने इन 59 एप्स को ब्लॉक […]
PicsArt 06 29 10.01.54