ताली-थाली व घंटियों से गूंजा उत्तराखंड। पीएम मोदी ने किया ट्वीट

admin
PicsArt 03 22 05.46.37

देहरादून। रविवार को शाम के जैसे ही पांच बजे, दूनवासी अपने घरों की बालकनी व छतों पर आ गए और तालियों, थालियां व घंटियां बजाकर कोरोना के खिलाफ मुस्तैदी से काम कर रहे स्वास्थ्य व पुलिस कर्मियों का आभार जताया। इससे कोरोना के खौफ के बीच एक अलग ही माहौल पैदा हो गया।

उधर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया है कि- ”संकल्प के साथ, इसी संयम के साथ  एक लंबी लड़ाई के लिए अपने आपको बंधनों में बांध लें।”
देहरादून ही नहीं, ऋषिकेश, हरिद्वार, कोटद्वार, श्रीनगर, गढ़वाल, एवं कुमाऊं मंडल में भी पूरे घंटियां, थाली व तालियां गूंजी। इस दौरान लोगोंं ने स्वास्थ्य व पुलिस कर्मियों का आभार जताते हुए कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई में अपना शत प्रतिशत योगदान देने का वायदा भी किया।
इससे पूरे प्रदेशभर में एक अलग ही माहौल देखने को मिला। लोगों ने घरों की खिड़कियों और छतों से थाली-ताली आदि बजाकर स्वास्थ्यकर्मियों औरसुरक्षाकर्मियों का आभार जताने और कोरोना से लडऩे को एकजुटता दिखाकर इस बात पर मुहर लगा दी है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील का कितने ध्यानपूर्वक पालन करते हैं।
बहरहाल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कोरोना के खिलाफ यह जंग आप सभी के सामूहिक प्रयासों से ही जीती जा सकती है। उम्मीद है लॉकडाउन के आगामी 31 मार्च तक कोरोना से उत्तराखंड समेत पूरे देश को मुक्ति मिल जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रजिस्टर्ड मजदूरों के खाते में एक हजार रुपये डालेगी उत्तराखंड सरकार

देहरादून। लॉकडाउन के दौरान उत्तराखंड में जितने भी रजिस्टर्ड मजदूर हैं, उनके खाते में प्रदेश सरकार एक हजार रुपये डालेगी, ताकि उनको खाद्यान्न की दिक्कत न रहे। मुख्यमंत्री ने कहा है कि मैं आश्वासन देना चाहता हूं कि कोई भूखा न […]
tsr 1 1