सिरफिरे ने पहले पत्नी का गला काटकर की हत्या, फिर खुद जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश

admin
wife murder

उत्तरकाशी। उत्तरकाशी के धरासू में एक बेरहम पति ने पहले दंराती से पत्नी का गला काट दिया और फिर खुद जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की कोशिश की। उनकी डेढ़ वर्ष पूर्व शादी हुई थी। बताया जा रहा है कि मृतका चार माह की गर्भवती थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मामला रविवार का है।
मिली जानकारी के मुताबिक ज्येष्ठवाड़ी निवासी श्रीपाल सिंह नेगी की डेढ़ साल पहले विजेश्वरी (23) से शादी हुई थी। दोनों में घरेलू कलह चल रहा था।
जानकारी के अनुसार रविवार को दोनों पति-पत्नी लकड़ी लेने जंगल गए थे। इस बीच दोनों में जंगल में ही विवाद हुआ और सिरफिरे पति ने पत्नी की दरांती से गला काटकर हत्या कर दी। सायं पांच बजे घर लौटा, अपनी मां और परिजनों से पत्नी का काम तमाम करने की बात कही और खुद जहरीला पदार्थ गटक लिया। आरोपी को सीएचसी में इलाज के लिए ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया।
थाना प्रभारी विनोद थपलियाल ने बताया कि मृतका के शव को कब्जे में लिया गया है। पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया की आरोपी पर आत्महत्या और मृतका के पिता की तहरीर पर धारा 302 के मामला दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अमेरिका : इंसानों के बाद अब बाघ में भी कोरोना पॉजीटिव मिलने से बढ़ी चिंता। चिड़़ियाघरों को हाईअलर्ट

अभी तक इंसानों में ही कोराना वायरस का संक्रमण पाया गया था, लेकिन अमेरिकी से आई एक रिपोर्ट ने दुनियाभर के वैज्ञानिकों को भी चिंतित कर दिया है। अमेरिका के एक जू में बाघ के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद […]
corona tiger