श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय में शोध लेखन और प्रकाशन की कला पर आधारित व्याख्यान श्रृंखला का आयोजन - Mukhyadhara

श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय में शोध लेखन और प्रकाशन की कला पर आधारित व्याख्यान श्रृंखला का आयोजन

admin

श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय में शोध लेखन और प्रकाशन की कला पर आधारित व्याख्यान श्रृंखला का आयोजन

देहरादून/मुख्यधारा

श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय में शनिवार को शोध लेखन और प्रकाशन की कला पर आधारित एक दिवसीय व्याख्यान श्रृंखला का आयोजन किया गया। सेमिनार के मुख्य वक्ता वन अनुसंधान अकादमी के वैज्ञानिक डॉ विनीत कुमार रहे।

इस अवसर पर विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज, कुलपति प्रोफेसर डॉ यशबीर दीवान और कुलसचिव डॉ अजय कुमार खंडूड़ी ने शुभकामनाएं प्रेषित की। उन्होंने छात्रों को इस प्रकार के कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर प्रतिभाग करने की प्रेरणा दी।

व्याख्यान श्रृंखला का आयोजन डीन अकादमिक प्रोफेसर डॉ कुमुद सकलानी, आईक्यूएसी निदेशक प्रोफेसर डॉ सुमन बिज द्वारा संयुक्त रूप से किया गया।

मुख्य वक्ता डॉ विनीत कुमार ने उपस्थित छात्रों और शोधार्थियों को शोध लेखन और प्रकाशन की कला पर महत्वपूर्ण जानकारी दी।

इस अवसर पर श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय की आईक्यूएसी निदेशक, डीन अकादमिक, विश्वविद्यालय के डीन अनुसंधान के साथ ही सभी स्कूलों के डीन, विभागाध्यक्ष, शोधार्थी और छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।

Next Post

जमरानी बांध परियोजना (Jamrani Dam Project) को मिली केंद्रीय कैबिनेट की आर्थिक मामलों की समिति की मंजूरी

जमरानी बांध परियोजना (Jamrani Dam Project) को मिली केंद्रीय कैबिनेट की आर्थिक मामलों की समिति की मंजूरी मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जताया आभार प्रधानमंत्री से विगत दिनों में हुई बैठकों में निरंतर इस मामले को उठाते रहे हैं […]
p 1 29

यह भी पढ़े