Singtali moter pul: सिंगटाली मोटर पुल निर्माण की मांग को लेकर गढ़वाल सांसद अनिल बलूनी से की मुलाकात, मोटर पुल के शीघ्र निर्माण की मांग 

admin
IMG 20240830 WA0081

सिंगटाली मोटर पुल (Singtali moter pul) निर्माण की मांग को लेकर गढ़वाल सांसद अनिल बलूनी से की मुलाकात, मोटर पुल के शीघ्र निर्माण की मांग

ऋषिकेश/मुख्यधारा

ढालवाला स्थित चौहान वेडिंग प्वाइंट में सिंगटाली मोटर पुल संघर्ष समिति आज गढ़वाल सांसद अनिल बलूनी से मिली और सिंगटाली मोटर पुल (Singtali moter pul) के शीघ्र निर्माण को लेकर ज्ञापन सौंपा।

इस दौरान समिति ने आग्रह किया कि शीघ्र ही पुल का निर्माण कार्य शुरू हो। समिति ने बताया की पुल की डीपीआर प्रशासनिक स्वीकृति हेतु शासन को भेजी जा चुकी है, किंतु राज्य सरकार इसकी संस्तुति नहीं कर रही है।

उन्होंने सांसद से आग्रह किया गया कि पुल की डीपीआर को प्रशासकीय स्वीकृति देकर शीघ्र ही पुल का कार्य सिंगटाली में शुरू किया जाय।

समिति ने बताया की सांसद बलूनी ने कहा कि जल्द ही सिंगटाली मोटर पुल का कार्य शुरू होगा, इसके लिए मैं पीडब्ल्यूडी मंत्री और सचिव पीडब्ल्यूडी से बात करूंगा। पूर्व में भी सचिव पीडब्ल्यूडी को निर्देशित किया था कि पुल की सभी औपचारिकताएं पूर्ण हों, यह पुल अति शीघ्र शुरू होगा, जिससे गढ़वाल की जनता को यातायात की सुगमता होगी और कुमाऊं तक एक वैकल्पिक मार्ग प्रशस्त हो जायेगा।

मुलाकात करने वालों में पूर्व सैनिक धनवीर सिंह राणा, पूर्व सैनिक कुलवीर सिंह राणा, पूर्व सैनिक मोहन सिंह राणा, बिरेंद्र सिंह राणा, अनिल सिंह राणा आदि शामिल हुए।

Next Post

UPI Payment : अब एक यूपीआई अकाउंट से 5 लोग कर सकेंगे पेमेंट, सरकार ने डेलिगेट पेमेंट' फीचर लॉन्च किया, जानिए पूरा डिटेल

UPI Payment : अब एक यूपीआई अकाउंट से 5 लोग कर सकेंगे पेमेंट, सरकार ने डेलिगेट पेमेंट’ फीचर लॉन्च किया, जानिए पूरा डिटेल मुख्यधारा डेस्क डिजिटल क्रांति के दौर में रुपयों का लेनदेन करने में यूपीआई (UPI) का इस्तेमाल सबसे […]
u 1 5

यह भी पढ़े