government_banner_ad यहां पिता ने अपनी चार बेटियों के साथ जहरीला पदार्थ खाकर क्यों की खुदकुशी! पुलिस जांच में जुटी - Mukhyadhara

यहां पिता ने अपनी चार बेटियों के साथ जहरीला पदार्थ खाकर क्यों की खुदकुशी! पुलिस जांच में जुटी

admin
IMG 20240928 WA0018

यहां पिता ने अपनी चार बेटियों के साथ जहरीला पदार्थ खाकर क्यों की खुदकुशी! पुलिस जांच में जुटी

मुख्यधारा डेस्क 

देश की राजधानी दिल्ली में एक हृदय विदारक घटना हुई। एक पिता ने अपनी चार बेटियों के साथ जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली। इस घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है। घर का दरवाजा बंद होने पर फायर सर्विस की टीम को बुलाकर चौथी मंजिल पर स्थित घर का ताला तोड़। घर के अंदर का मंजर देख पुलिस समेत सभी लोग दंग रह गए। घर में 5 लोगों के शव पड़े हुए थे। पुलिस ने शवों को बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस ने मामले की जानकारी फोरेंसिक टीम को भी दी। घटनास्थल पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने सल्फास के रैपर और खाने के नमूने लिए। माना जा रहा है कि शख्स ने अपनी बेटियों के साथ सल्फास खाकर खुदकुशी की।पुलिस ने बताया कि हीरालाल नाम का ये व्यक्ति रंगपुरी में किराये के मकान पर अपनी बेटियों के साथ रहता था। उसकी चारों बेटियां दिव्यांग होने के कारण चलने में असमर्थ थी।

यह भी पढ़ें : उत्तराखण्ड में मिलावटी देशी घी और मक्खन बेचने वालों के खिलाफ प्रदेशभर में छापेमारी अभियान शुरू

हीरालाल दिल्ली के वसंतकुंज स्थित एक अस्पताल में कारपेंटर के तौर पर काम करता थे। पुलिस ने बताया कि आसपास के लोगों ने शुक्रवार को कॉल पर हीरालाल के घर से भीषण बदबू आने की सूचना दी और ये भी बताया कि कई दिनों से उनका परिवार दिखाई भी नहीं दिया है।

मृतकों की पहचान हीरालाल शर्मा (46) पुत्र मरई लाल शर्मा, नीतू (26), निक्की (24), नीरू (23) और निधि (20) के रूप में हुई है। वह मूल रूप से बिहार के छपरा जिले के मसरख गांव का रहने वाला था।

पड़ोसियों और करीबी रिश्तेदारों से पूछताछ में पता चला कि मृतक हीरालाल की पत्नी की करीब एक साल पहले कैंसर से मौत हो गई थी। हीरालाल पिछले 28 साल से इंडियन स्पाइनल इंजरी सेंटर, वसंत कुंज में बढ़ई के रूप में कार्यरत था।

बताया जा रहा है कि वह जनवरी 2024 से अपनी ड्यूटी पर नहीं जा रहा था। इसके अलावा, उसकी बेटी नीरू और सबसे छोटी बेटी दिव्यांग थी। मृतक के भाई मोहन शर्मा ने बताया कि मृतक ने अपनी पत्नी की मौत के बाद पारिवारिक मामलों में रुचि लेना बंद कर दिया था।

यह भी पढ़ें : मोरी की बेटी महक ने बिखेरी प्रतिभा की महक, हासिल की ये उपलब्धि

वह हमेशा किसी न किसी अस्पताल में अपनी बेटियों के इलाज में व्यस्त रहता था। बेटियां शायद ही कभी अपने कमरे से बाहर निकलती थीं। मृतक और उसके परिवार को आखिरी बार 24 सितंबर को पड़ोसियों ने देखा था। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Rural Development: उत्तराखंड ग्राम्य विकास विभाग की इन दो योजनाओं का नाम बदला, अब जानी जाएंगी इन नामों से

Rural Development – उत्तराखंड ग्राम्य विकास विभाग की इन दो योजनाओं का नाम बदला, अब जानी जाएंगी इन नामों से अब ग्रामोत्थान सुधारेगी गरीब ग्रामीणों की आजीविका देहरादून/मुख्यधारा Rural Development – उत्तराखंड ग्राम्य विकास विभाग की दो योजनाओं का नाम […]
Screenshot 20240928 135347 OneDrive

यह भी पढ़े