government_banner_ad विश्व पर्यटन दिवस पर महाराज ने किया 85 लेम्बोर्गिनी कारों के डेलिगेशन का स्वागत - Mukhyadhara

विश्व पर्यटन दिवस पर महाराज ने किया 85 लेम्बोर्गिनी कारों के डेलिगेशन का स्वागत

admin
s 1 30

विश्व पर्यटन दिवस पर महाराज ने किया 85 लेम्बोर्गिनी कारों के डेलिगेशन का स्वागत

लैंबॉर्गिनी मालिकों ने उठाया पहाड़ी भजन का लुत्फ

ऋषिकेश/मुख्यधारा

प्रदेश के पर्यटन, लोक निर्माण, सिंचाई, पंचायतीराज, ग्रामीण निर्माण, जलागम, धर्मस्व एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज ने विश्व पर्यटन दिवस पर ऋषिकेश स्थित ताज होटल में 85 लेम्बोर्गिनी कारों में आये पर्यटकों का स्वागत करने के साथ-साथ उन्हें पहाड़ी भोजन भी खिलाया।

प्रदेश के पर्यटन, लोक निर्माण, सिंचाई, पंचायतीराज, ग्रामीण निर्माण, जलागम, धर्मस्व एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज ने विश्व पर्यटन दिवस के पर शुक्रवार को ऋषिकेश स्थित ताज होटल में लेम्बोर्गिनी इंडिया हेड शरद अग्रवाल के नेतृत्व में आये 85 लेम्बोर्गिनी कारों के पर्यटकों का स्वागत करने के साथ-साथ उन्हें पहाड़ी भोजन भी खिलाया।

यह भी पढ़ें : उत्तराखण्ड में मिलावटी देशी घी और मक्खन बेचने वालों के खिलाफ प्रदेशभर में छापेमारी अभियान शुरू

लेम्बोर्गिनी इंडिया 26 सितंबर से 29 सितंबर, 2024 तक GIRO ग्राहक ड्राइव और अनुभव कार्यक्रम का आयोजन कर रही है जो कि दिल्ली-ऋषिकेश-मसूरी-हरिद्वार से अपनी लेम्बोर्गिनी चलाएँगे। इनके पास लीड कारों और बैकअप कारों सहित लगभग 85 कारों का काफिला है। 28 29 सितंबर को कारों का यह काफिला मसूरी में रहेगा।

पर्यटन मंत्री महाराज ने बताया कि लेम्बोर्गिनी GIRO 2024 के दौरान भारत भर से जुड़ने वाले कार मालिकों के लिए अनुभवों को क्यूरेट करके ऋषिकेश, मसूरी और हरिद्वार शहर की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत, खाद्य अनुभव और हस्तशिल्प का प्रदर्शन करेगा।

यह भी पढ़ें : मोरी की बेटी महक ने बिखेरी प्रतिभा की महक, हासिल की ये उपलब्धि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

यहां पिता ने अपनी चार बेटियों के साथ जहरीला पदार्थ खाकर क्यों की खुदकुशी! पुलिस जांच में जुटी

यहां पिता ने अपनी चार बेटियों के साथ जहरीला पदार्थ खाकर क्यों की खुदकुशी! पुलिस जांच में जुटी मुख्यधारा डेस्क  देश की राजधानी दिल्ली में एक हृदय विदारक घटना हुई। एक पिता ने अपनी चार बेटियों के साथ जहरीला पदार्थ […]
IMG 20240928 WA0018

यह भी पढ़े