government_banner_ad ग्राफिक एरा का दीक्षान्त समारोह 11 को, 8228 को मिलेगी विभिन्न डिग्री - Mukhyadhara

ग्राफिक एरा का दीक्षान्त समारोह 11 को, 8228 को मिलेगी विभिन्न डिग्री

admin
g 1 9

ग्राफिक एरा का दीक्षान्त समारोह 11 को, 8228 को मिलेगी विभिन्न डिग्री

देहरादून/मुख्यधारा

ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी का चौथा दीक्षान्त समारोह कल (11 अक्टूबर को) होगा। समारोह में 79 छात्र-छात्राओं को गोल्ड मेडल दिये जायेंगे।

आज ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी में बोर्ड आफ मैनेजमेण्ट की बैठक हुई। बैठक में दीक्षान्त समारोह की तैयारियों को अन्तिम रूप दिया गया।

इसमें बताया गया कि दीक्षान्त समारोह दोपहर 12 बजे से ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के ग्राउन्ड में शुरू होगा। उत्तराखण्ड के राज्यपाल महामहिम लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह समारोह के मुख्य अतिथि होंगे।

यह भी पढ़ें : अधिकारियों को एसडीआरएफ के तहत होने वाले विभिन्न सुरक्षात्मक एवं पुर्ननिर्माण कार्यों में उच्च गुणवत्ता के साथ समयबद्धता को प्राथमिकता देने की राधा रतूड़ी ने सख्त हिदायत दी

राज्य के चिकित्सा, स्वास्थ्य एवं शिक्षा मंत्री डा. धन सिंह रावत विशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल होंगे।

समारोह में ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के देहरादून, भीमताल व हल्द्वानी कैम्पस के छात्र-छात्राएं शामिल होंगे। इसमें वर्ष 2023 व 2024 में उत्तीर्ण 8228 छात्र-छात्राओं को उपाधि दी जायेगी। इसमें 79 छात्र-छात्राओं को गोल्ड, 75 छात्र-छात्राओं को सिल्वर व 75 छात्र-छात्राओं को ब्रोन्ज मेडल दिये जायेंगे। समारोह में इंजीनियरिंग व मैनेजमेण्ट सहित विभिन्न विषयों में शोधकार्यों के लिए 17 शोधकर्ताओं को पीएचडी की उपाधि से नवाजा जायेगा।

यह भी पढ़ें : चौखंबा से विदेशी महिला पर्वतारोहियों का तीन दिन बाद सुरक्षित रेस्क्यू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नयार नदी घाटी के व्यास घाट में 23 से 25 अक्टूबर तक होगा फिश एंगलिंग फेस्टिवल

नयार नदी घाटी के व्यास घाट में 23 से 25 अक्टूबर तक होगा फिश एंगलिंग फेस्टिवल फिश एंगलिंग फेस्टिवल के माध्यम से नयार नदी घाटी व व्यास घाटी को विश्व मानचित्र पर मिलेगी पहचान-डीएम फेस्टिवल के माध्यम से पर्यटन को […]
n 1 2

यह भी पढ़े