government_banner_ad सियासत: जानिए झबरेड़ा का 'गुड़' कैसे बने विधायक देशराज कर्णवाल! मक्खियों को दी नसीहत, बोले मुझसे दूर ही रहें...! - Mukhyadhara

सियासत: जानिए झबरेड़ा का ‘गुड़’ कैसे बने विधायक देशराज कर्णवाल! मक्खियों को दी नसीहत, बोले मुझसे दूर ही रहें…!

admin
deshraj karanwal mla
 हरिद्वार/मुख्यधारा
अक्सर अपने अजीबोगरीब बयानों को मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले हरिद्वार जनपद के झबरेड़ा विधायक इस बार भी अपने नए बयान को लेकर खासे चर्चा में हैं। उनका यह नया बयान सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।
वीडियो:

देशराज कर्णवाल झबरेड़ा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक हैं। उन्होंने इस बार स्वयं को झबरेड़ा का गुड़ बताया तो उनका यह बयान खूब वायरल हो रहा है। उन्होंने कहा कि वे प्रदेश में एकमात्र ऐसे विधायक हैं, जिन्होंने अपनी विधानसभा क्षेत्र में सर्वाधिक विकास कार्य कराए हैं। यही नहीं वे देशभर में ऐसे इकलौते विधायक भी हैं, जिन्होंने सर्वाधिक विधायी कार्य करवाए हैं। इसलिए मैं गुड़ हूं और मक्खियां मुझसे दूर ही रहें, क्योंकि आजकल दर्जनों मक्खियां उनके आस-पास भिनभिना रही हैं। कर्णवाल ने मक्खियों को सलाह देते हुए कहा कि उनसे दूर ही रहें, क्योंकि कहीं ऐसा न हो कि वे देशराज कर्णवाल रूपी गुड़ पर चिपक जाए या धंस जाएं फिर उन्हें उडऩे का मौका ही न मिले।
विधायक देशराज कर्णवाल के इस अजीब बयान को सुनकर आप चौंकिएगा नहीं,  बल्कि उन्होंने यह बयान आगामी विधानसभा चुनाव 2022 के संदर्भ में कहा है। जिसमें उन्होंने संभावना जताते हुए कहा है कि उनकी विधानसभा क्षेत्र में इस चुनाव में झबरेड़ा से चुनाव मैदान में उतरना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव कोई भी लड़ सकता है क्योंकि ये सभी का मौलिक अधिकार भी हैं, किंतु मैं शराब के खिलाफ वोट मांगता हूं और लोग शराब बांटकर वोट मांगते हैं, ऐसा नहीं चलेगा, क्योंकि जनता सब जानती है?
बहरहाल, कड़क ठंड में गुड़ रूपी देशराज कर्णवाल ने मक्खियों के लिए बड़ी चुनौती पेश कर दी है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आगामी विधानसभा चुनाव में झबरेड़ा से कौन गुड़ होता है और शक्कर निकल जाता है!

यह भी पढ़े : बेरोजगारों के लिए खुशखबरी: उत्तराखंड पुलिस में 1614 पदों के लिए निकली भर्ती

 

यह भी पढ़े:दुःखद: चमोली में कार खाई में गिरी, ग्राम प्रधान सहित दो लोगों की दर्दनाक मौत, दो गंभीर

 

यह भी पढ़े:Breaking: 10वीं व 12वीं के छात्र -छात्राओं को टेबलेट के लिए मिलेंगे 12 हजार। पढें आदेश

 

यह भी पढ़े: Big breaking: उत्तराखंड में नाइट कर्फ्यू

 

यह भी पढ़े: ब्रेकिंग : PWD में अभियंताओं के बंपर तबादले। देखें पूरी सूची

Next Post

बड़ी खबर : वन मंत्री के वार पर डीएफओ का पलटवार

देहरादून/मुख्यधारा आजकल उत्तराखंड में वन मंत्री हरक सिंह रावत और लैंसडौन वन प्रभाग कोटद्वार के प्रभागीय वनाधिकारी रहे दीपक सिंह के बीच का विवाद खूब सुर्खियां बटोर रहा है। कोई डीएफओ को गलत बता रहा है तो दूसरा खेमा मंत्री […]
harak singh vs deepak singh

यह भी पढ़े