government_banner_ad बदरीनाथ उप चुनाव के लिए निर्दलीय प्रत्याशी का नामांकन हुआ रद्द - Mukhyadhara

बदरीनाथ उप चुनाव के लिए निर्दलीय प्रत्याशी का नामांकन हुआ रद्द

admin
c 1 31

बदरीनाथ उप चुनाव के लिए निर्दलीय प्रत्याशी का नामांकन हुआ रद्द

चमोली / मुख्यधारा
बदरीनाथ विधानसभा उप चुनाव को लेकर सोमवार को नामांकन पत्रों की संवीक्षा की गई। उप चुनाव के लिए पांच नामांकन पत्रों में से निर्दलीय प्रत्याशी बच्चीराम उनियाल का शपथ पत्र पूर्ण न किए जाने के चलते  नामांकन रद्द किया गया। जबकि चार प्रत्याशियों के नामांकन पत्र सही पाए गए। नामांकन वापस लेने के लिए अंतिम तिथि 26 जून है।

बदरीनाथ विधानसभा के रिटर्निंग ऑफिसर राजकुमार पांडेय ने बताया कि उप चुनाव के लिए पांच अभ्यर्थियों की ओर से नामांकन पत्र दाखिल किए गए थे। चुनाव आयोग के निर्देशों के अनुसार सोमवार को नामांकन पत्रों की संवीक्षा की गई। जिसमें निर्दलीय प्रत्याशी बच्चीराम उनियाल की ओर से प्रारूप 26 पर दिया गया शपथ पत्र अपूर्ण पाया गया। जिसके लिए अभ्यर्थी को संवीक्षा से पूर्व नोटिस कार्यालय की ओर से निर्मित किया गया था। लेकिन अभ्यर्थी की ओर से शपथ पत्र पूर्ण न किए जाने के चलते नामांकन रद्द कर दिया गया है। भाजपा के प्रत्याशी राजेंद्र भंडारी , कांग्रेस के लखपत बुटोला, सैनिक समाज पार्टी के हिम्मत सिंह नेगी और निर्दलीय प्रत्याशी नवल खाली के नामांकन पत्र सही पाए गए।
Next Post

लैब्स ऑन व्हील्स’’ मोबाइल साइंस लैब प्रोजेक्ट चार जिलों में आरम्भ किया जाएगा-राधा रतूड़ी

लैब्स ऑन व्हील्स’’ मोबाइल साइंस लैब प्रोजेक्ट चार जिलों में आरम्भ किया जाएगा-राधा रतूड़ी राज्य सरकार एवं यूकॉस्ट परिषद की महत्वकांक्षी परियोजना राज्य के कक्षा 6 से 10 तक के विद्यार्थियों में विज्ञान, टेक्नोलॉजी इंजीनियरिंग तथा गणित विषयों में क्रियात्मक […]
r 1 48

यह भी पढ़े