पुलिस महकमे से दु:खद खबर : कांस्टेबल राकेश राठौर की सड़क दुर्घटना में मौत (constable rakesh rathaur accident)

admin
1656316713665

देहरादून/मुख्यधारा

पुलिस महकमे के लिए एक दु:खद खबर सामने आ रही है, जहां देहरादून पुलिस लाइन में तैनात आरक्षी राकेश राठौर (constable rakesh rathaur accident) की तड़के एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। इस खबर के बाद पुलिस महकमें में भी शोक छा गया है, वहीं मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज तड़के कांस्टेबल राकेश राठौर (constable rakesh rathaur accident) अपनी बाइक से डोईवाला से देहरादून की ओर आ रहे थे। जैसे ही वह हराईवाला के पास पहुंचे, उनका एक्सीडेंट हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने उन्हें तत्काल निकटवर्ती कैलाश हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

राकेश राठौर (constable rakesh rathaur accident) 2001 में पुलिस में भर्ती हुए थे। इन दिनों वह छुट्टी पर थे। वर्तमान में वे देहरादून पुलिस लाइन में तैनात थे।

1656317138408

Next Post

ब्रेकिंग: LBS Mussoorie में प्रशिक्षु अधिकारियों से बोले CM Dhami : आप सभी भारत के जन-जन को कर्तव्य के लिए जागरूक कर देश में ला सकते हैं बहुत बड़ा बदलाव

मसूरी/मुख्यधारा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी (LBS Mussoorie) में आयोजित अमृत महोत्सव डिजिटल प्रदर्शनी एवं आजादी का अमृत महोत्सव सेमिनार का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने लाल बहादुर शास्त्री की […]
1656320173692