दून विश्वविद्यालय के डा. हरीश अन्डोला सम्मानित - Mukhyadhara

दून विश्वविद्यालय के डा. हरीश अन्डोला सम्मानित

admin
du

दून विश्वविद्यालय के डा. हरीश अन्डोला सम्मानित

अल्मोड़ा/मुख्यधारा

राष्ट्रीय बाल साहित्य संगोष्ठी एवं सम्मान समारोह 2024 गीता भवन मनीला अल्मोड़ा में आयोजित दून विश्वविद्यालय के हरीश चन्द्र अन्डोला को बच्चों मैं वैज्ञानिक सोच विकसित करने लिए लिए स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में देश के लगभग 12 राज्यों के 200 साहित्यकार क्षेत्रीय विद्यालय के बच्चों सहित उदय किरोला बाल प्रहरी के संपादक और मनिला मंदिर समिति के अध्यक्ष नंदन सिंह मनराल और कार्यक्रम के सचिव कृपाल सिंह शीला एवं क्षेत्रीय जनपद निधियां द्वारा डॉक्टर आंदोला को इस कार्य हेतु सम्मानित किए जाने पर खुशी व्यक्त की।

du 1

डा. डॉक्टर आंदोला द्वारा सभी साहित्यकार लेखकों को एवं सभी विद्वानों का आभार प्रकट किया गया। आपने बच्चों को मोटा अनाज पर पुस्तक का वितरण किया एवं डॉक्टर अंदोला ने मंदिर के पुस्तकालय में मोटा अनाज की पुस्तकों को दान दिया और सभी लोगों का आभार व्यक्त किया गया।

यह भी पढ़ें : खाद्य विभाग (Food department) गरीब राशनकार्ड धारकों के लिए करता है संजीवनी का काम: रेखा आर्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने पर अजय टम्टा को प्रदेशवासियों की ओर से दी बधाई व शुभकामनाएं

केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने पर अजय टम्टा को प्रदेशवासियों की ओर से दी बधाई व शुभकामनाएं देहरादून/मुख्यधारा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने नई दिल्ली में केंद्रीय राज्य मंत्री अजय टम्टा से भेंट की। […]
a 1 3

यह भी पढ़े