जन समस्याओं का निराकरण ही मेरा उद्देश्य : डा. कपिलदेव

admin
IMG 20210719 WA0019
देहरादून/ मुख्यधारा
उत्तरकाशी के समाजसेवी डॉ कपिल देव रावत ने कहा कि अपने क्षेत्र की समस्याओं का निराकरण करना ही उनकी प्राथमिकता है।
डॉ कपिल देव रावत ने बताया कि नगर पालिका परिषद् बड़कोट के वार्ड नंबर-01, 03 और 04 के ऊपर से 11 K.B की विधुत लाइन जा रही थी। जिस लाइन को आज से लगभग 4 वर्ष पहले वार्डों से हटाकर बाहर से बाहर ही शिफ्ट कर दिया था, तब से अब तक इस डैमेज लाइन को मकानों के ऊपर से नहीं हटाया गया। जिस कारण स्थानीय लोगों को बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
IMG 20210719 WA0021
इस सम्बन्ध में वे आज देहरादून में मुख्य अभियंता उत्तराखंड पावर कारपोरेशन गढ़वाल मंडल से मिले व नगर पालिका परिषद् बड़कोट की डैमेज पडी 11 K.B की विधुत लाइन की समस्या से उन्हें अवगत करवाकर इस लाइन को जनहित में जल्द हटाने का अनुरोध किया।
इस पर उन्होंने तुरन्त बड़कोट के अधिशासी अभियंता को दूरभाष पर शीघ्र कार्यवाही करने के निर्देश दिए और मुझे ये भी कहा कि अगर 20 दिन तक कोई कार्यवाही नहीं होगी तो आप मुझे तुरन्त अवगत करवाना। इस मामले को प्रमुख अभियंता ने बड़ी गंभीरता से सुना और शीघ्र इस डैमेज लाइन को शीघ्र हटवाने का आश्वासन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ग्रामसभा च्वारा के ग्रामीणों को किया जैविक खेती के लिए प्रेरित

द्वारीखाल/मुख्यधारा भरोसा फाउंडेशन ने आज ग्रामसभा च्वारा (तोल्यु) पट्टी डबरालस्यू विकासखंड द्वारीखाल का दौरा किया, जहां ग्रामीणों ने अपने गांव और क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया। इस दौरान ग्रामीणों को स्वरोजगार की राह अपनाने की ओर जागरूक किया गया। […]
IMG 20210719 WA0031