हार सामने देखकर अब बहाने तलाश रही कांग्रेस : महेंद्र भट्ट - Mukhyadhara

हार सामने देखकर अब बहाने तलाश रही कांग्रेस : महेंद्र भट्ट

admin
m 1 4

हार सामने देखकर अब बहाने तलाश रही कांग्रेस : महेंद्र भट्ट

देहरादून/मुख्यधारा

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि कांग्रेस को बद्रीनाथ और मंगलौर मे हार का अहसास हो गया है और अब सरकारी मशीनरी को बहाने के रूप मे देख रही है।

कांग्रेस के आरोपों पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि हर चुनाव मे काग्रेस सरकारी मशीनरी को कोसती रही है, लेकिन सच को स्वीकार करने से बचती रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब ईवीएम को भी भूल चुकी है। वह सरकारी मशीनरी को अपनी सुविधा के अनुसार उपयोग मे लाती रही है। जनता ने तो क्षेत्रीय विकास के नाम पर भाजपा के पक्ष में मतदान का मन बनाया हुआ है।

यह भी पढ़ें : मुख्यमंत्री ने निम के पर्वतारोहण अभियान का किया फ्लैग ऑफ

भट्ट ने कहा कि कांग्रेस के पास कोई केंद्रीय और स्थानीय नेता ऐसा नहीं है जिसकी जनता में विश्वसनीयता हो। जिसके चलते उनके लिए सफल जनसभा करना भी वहां बेहद मुश्किल हो रहा है। यही वजह है कि अपनी प्रचार सभाओं में प्रशासन द्वारा बाधा डालने के झूठे एवं मनगणत आरोप लगाए जा रहे हैं।

धनबल एवं शराब के दुरुपयोग और अनैतिक गतिविधियों को लेकर यदि चुनाव आयोग छापे आदि की कार्यवाही कर रहा है तो उसमे तो सबको सहयोग करना चाहिए। लेकिन कांग्रेस उसमे भी राजनीति ढूंढ रही है और असत्य एवं अनर्गल आरोप लगा रही है। चुनाव में लाभ लेने और बाद में उन्हें हार के बहनों में तब्दील करने के उद्देश्य से यह सब राजनैतिक ड्रामा कांग्रेस द्वारा किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : सीएम धामी ने राज्य की पहली लैब ऑन व्हील्स-मोबाइल साइंस लैब को दिखाई हरी झंडी।

भट्ट ने जोर देते हुए कहा कि बद्रीनाथ एवं मंगलोर विधानसभा राज्य के दोनो शुरुआती छोरों पर है, जहां मोदी एवं धामी जी नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार तीव्र गति से काम कर रही है। स्थानीय जनता को भी अहसास है कि छेत्र के बेहतर विकास के लिए जनप्रतिनिधि का सरकारों के साथ समन्वय होना लाभकारी होता है। इसके अतिरिक्त राज्य और केंद्र सरकार के विकास का शानदार ट्रेक रिकॉर्ड भी सबके सामने है। लिहाजा दोनों विधानसभा की जनता भाजपा के पक्ष में अपना मत देने जा रही है और हमारे प्रतियाशियों का बड़े अंतर से जीतना निश्चित है। चूंकि कांग्रेस को भी इस सच्चाई का अहसास हो गया है, इसीलिए उन्होंने हार को लेकर पुरानी बहानेबाजी एक मर्तबा फिर से शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें : सीएम धामी ने की राज्य में होने वाले 38वें राष्ट्रीय खेलों के आयोजन की समीक्षा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मण्डल मुख्यालय पौड़ी में सीएम धामी ने की विकास कार्यों की समीक्षा

मण्डल मुख्यालय पौड़ी में सीएम धामी ने की विकास कार्यों की समीक्षा मुख्यमंत्री द्वारा 133 करोड़ 14 लाख रुपए की 158 योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया गया नो पेंडेंसी के सिद्धांत के आधार पर कार्य करें अधिकारी : मुख्यमंत्री […]
d 1 19

यह भी पढ़े