ब्रेकिंग: STF को मिली बड़ी सफलता। 30 हजारी ईनामी महिला अभियुक्ता गिरफ्तार

admin
IMG 20220522 WA0012 1
देहरादून। स्पेशल टास्क फोर्स (STF) को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है, जहां 30 हजार रुपए का ईनामी अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया  है।
एसटीएफ(STF) से प्राप्त जानकारी के अनुसार गिरफ्तार की गई अपराधी क्लेमेंटाउन  के एक चर्चित मामले से जुड़ी हुई है। उत्तराखण्ड के डीजीपी के निर्देशों के अनुक्रम में एसएसपी एसटीएफ उत्तराखण्ड के पर्यवेक्षण में थाना क्लेमनटाउन देहरादून में पंजीकृत मु0अ0सं0 8/22 धारा 395/397/448/ 452/447/427/323/506 भादवि में वांछित/ईनामी अपराधियों की गिरफ्तारी  के लिए एसटीएफ(STF) की एक टीम गठित की गई।
निरीक्षक अबुल कलाम के नेतृत्व में वांछित/ईनामी अपराधियों  की धरपकड़ के लिए टीम को उत्तर प्रदेश व नई दिल्ली भेजा गया। जहां 21 मई 2022 को 30 हजार के दो वांछित/शातिर ईनामी अपराधी मोना रंधावा पुत्री सतपाल सिंह निवासी क्लेमेनटाउन देहरादून को मुखबिर की सूचना पर नंद नगर दिलशाद गार्डन दिल्ली से गिरफ्तार किया गया।
गिरफ्तार होने वाली ईनामी अभियुक्ता मोना रंधावा पुत्री सतपाल सिंह निवासी क्लेमेनटाउन देहरादून हैं।
पुलिस टीम निरीक्षक अबुल कलाम (एसटीएफ उत्तराखणड, देहरादून), उ0नि0 यादविन्दर  बाजवा (एसटीएफ उत्तराखणड, देहरादून), हे0का0 वेदप्रकाश भट्ट (एसटीएफ उत्तराखणड, देहरादून), का0  मोहन असवाल (एसटीएफ उत्तराखण्ड, देहरादून), का0 महेन्द्र नेगी (एसटीएफ उत्तराखणड, देहरादून) व का0 ब्रिजेंद्र चौहान (एसटीएफ उत्तराखणड, देहरादून) शामिल रहे।
बताते चलें कि देहरादून क्लेमेंटाउन में दिवंगत नेवी अधिकारी की कोठी को गिराकर उक्त प्रॉपर्टी पर कब्जा करने में मामले मेें काफी समय से पुलिस को चकमा दे रहे ईनामी अपराधी अमित यादव व सौरभ कपूर को एसटीएफ ने पहले ही नोएडा से गिरपप्तार करह चुकी है, जबकि मोना रंधावा पुलिस की पकड़ में नहीं आ रही है। अब मोना रंधावा को गिरफ्तार करने में भी एसटीएफ को सफलता मिल गई है।
Next Post

आस्था: बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल (saina nehwal) पिता के साथ पहुंची बदरी-केदारनाथ धाम, की पूजा-अर्चना

चमोली। भारतीय बैडमिंटन की प्रसिद्ध खिलाड़ी साइना नेहवाल (saina nehwal) ने रविवार को पिता हरवीर सिंह नेहवाल के साथ बदरीनाथ व केदारनाथ धाम पहुंचकर पूजा-अर्चना की। इस मौके पर बदरी केदार मंदिर समिति की अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने केदारपुरी पहुंचने पर […]
IMG 20220522 WA0021