बड़ी खबर : मंत्री प्रेमचन्द अग्रवाल (Premchand Agrawal) के विभागों के ट्रांसफर पर 24 घंटों में लगी रोक, मंत्री हैं विदेश दौरे पर

admin

देहरादून/मुख्यधारा

इस वक्त देहरादून से बड़ी खबर आ रही है, जहां 74 स्थानांतरण के आदेश को महज 24 घंटों के भीतर ही निरस्त कर दिया गया है। ये स्थानांतरण मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल (Premchand Agrawal) के शहरी विकास विभाग के अंतर्गत आते हैं।

गत दिवस नगर निगम व नगरपालिकाओं में तैनात 74 कार्मिकों का ट्रांसफर किया गया था। जिसे एक दिन बाद ही आज रविवार को निरस्त किया गया है। हालांकि इन तबादलों को क्यों निरस्त किया गया है, इसका कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

देखें सूची :-

transfer shari 768x1626 1

transfer shahri vikas 768x1643 1 tansfe shahi1

शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल विभागीय उच्चाधिकारियों के साथ जर्मनी दौरे पर

Premchand agrawal

उत्तराखंड और जर्मनी के बीच ठोस अपशिष्ट प्रबंधन की जानकारियों को साझा करने के लिए शहरी विकास मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल (Premchand Agrawal) विभागीय उच्चाधिकारियों के साथ जर्मनी दौरे पर रवाना हुए।

बता दें कि प्रशासनिक स्वीकृति के बाद शहरी विकास मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल विभागीय अधिकारियों के साथ अध्ययन यात्रा (स्टडी टूर) पर रवाना हुए है। यह स्टडी टूर के जरिए जर्मनी में अपशिष्ट प्रबंधन की सर्वोत्तम प्रथाओं का अध्ययन किया जाएगा।

इस यात्रा के दौरान उत्तराखंड व गंगा नदी और जर्मनी के अपशिष्ट प्रबंधन पर अनुभवों का आदान-प्रदान किया जाएगा। जिसके प्रत्याशित परिणाम निकल कर आएंगे। इस अध्ययन दल पर होने वाले समस्त व्यय को सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट पर काम करने वाली कंपनी जीआईजेड द्वारा वहन किया जाएगा।

इस मौके पर मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल (Premchand Agrawal) के साथ अपर मुख्य सचिव आनंद वर्धन, निदेशक शहरी विकास नवनीत पांडे, अपर निदेशक अशोक कुमार पांडे, मुख्य नगर आयुक्त नगर निगम हरिद्वार दयानंद सरस्वती, मुख्य नगर आयुक्त नगर निगम ऋषिकेश राहुल गोयल भी जर्मनी के लिए रवाना हुए।

 

यह भी पढें : पिथौरागढ : चीतों के जश्न के बीच उत्तराखंड की ढाई साल की बच्ची को मां की पीठ से खींचकर ले गया तेंदुआ (Leopard), छिन गई खुशियां

 

यह भी पढें : ब्रेकिंग: UKPSC ने परीक्षाओं के आयोजन को तैयार किया “फ़ुल प्रूफ़ प्लान”। इलेक्शन मोड में होंगी समूह ग की परीक्षाएँ, आयोग ने शासन को भेजा प्रस्ताव

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

एक नजर : युवा संवाद कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर धामी (CM Dhami) ने बोली ये बड़ी बात

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने युवाओं से किया संवाद सैकड़ों युवाओं से किया संवाद, प्रश्नों के दिये जवाब पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हो रहा नवभारत का निर्माण : सीएम मुख्यधारा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने रविवार […]
IMG 20220918 WA0057