ब्रेकिंग: यशपाल आर्य (yashpal arya) ने विधानसभा भवन में किया नेता प्रतिपक्ष का पदभार ग्रहण

admin
FB IMG 1650302102389
देहरादून। कांग्रेस पार्टी के नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य (yashpal arya) ने आज विधिवत रूप से विधानसभा भवन में पदभार ग्रहण किया।
इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी देवेन्द्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत सहित पार्टी के विधायकगण एवं वरिष्ठ नेतागण उपस्थित रहे।
उपरोक्त जानकारी देते हुए प्रदेश कांग्रेस के मीडिया प्रभारी राजीव महर्षि ने बताया कि कांग्रेस पार्टी के नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य (yashpal arya) ने आज विधिवत रूप से विधानसभा भवन में अपना पदभार ग्रहण किया।
इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी देवेन्द्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, उपनेता प्रतिपक्ष भुवन कापडी, विधायक ममता राकेश, फुरकान अहमद, आदेश चैहान, मनोज तिवारी, गोपाल राणा, सुमित हृदयेश, अनुपमा रावत, विरेन्द्र कुमार जाति, रवि बहादुर उपस्थित रहे।
राजीव महर्षि ने यह भी बताया कि तिलक राज बेहड़ एवं राजेन्द्र सिंह भण्डारी अस्वस्थ होने के कारण पदभार ग्रहण कार्यक्रम में नहीं पहुंच पाये, जबकि पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह जी के क्षेत्र में सड़क हादसा होने तथा विक्रम सिंह नेगी का पारिवारिक समारोह में व्यस्तता के चलते कार्यक्रम में उपस्थित नहीं हो सके।
लोहाघाट विधायक खुशहाल सिंह अधिकारी ने पत्र के माध्यम से अपनी पारिवारिक परिस्थितियों के चलते उपस्थित होने में असमर्थता जताई।
पदभार ग्रहण के उपरान्त यशपाल आर्य (yashpal arya) ने पार्टी नेतृत्व को विश्वास दिलाया कि वे उनकी उम्मीदों पर खरा उतरेंगे तथा जनहित के मुद्दों को पार्टी के सभी सम्मानित विधायकों के सहयोग से सदन में पूरी शिद्दत से उठायेंगे तथा जनता के हित की हर लड़ाई लड़ेंगे।

यह भी पढें: बड़ी खबर: उत्तराखंड बोर्ड (uttarakhand board) ने इन परीक्षार्थियों को दिया अंतिम अवसर। पढ़ें आदेश

 

यह भी पढें: ब्रेकिंग: शिक्षा विभाग में बंपर तबादले transfer। देखें सूची

 

यह भी पढें: ब्रेकिंग : STF उत्तराखंड की सबसे बड़ी कार्यवाही। यहां गैंगस्टर की 153 करोड़ की चल-अचल संपत्ति की कुर्की के आदेश

 

यह भी पढें: …तो धामी (dhami) की अनदेखी पड़ सकती है कांग्रेस (congress) पर भारी!

Next Post

बड़ी खबर: केंद्र सरकार में तैनात सीनियर महिला IAS अधिकारी के साथ चकराता में बदसलूकी। देहरादून डीएम से की शिकायत

देहरादून। केंद्र सरकार में तैनात एक सीनियर आईएएस (IAS) अधिकारी के साथ चकराता क्षेत्र में अभद्रता करने का मामला प्रकाश में आया है। बताया गया कि एक बाइक सवार युवक ने महिला आईएएस अधिकारी के साथ बदसलूकी की। जानकारी के […]
images 2022 04 19T091923.915