बड़ी खबर : एम्स ऋषिकेश में कोरोना संक्रमित युवक की मौत

admin
death aiims

देहरादून। आज एम्स ऋषिकेश में एक कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार एक युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव आई थी। उसे 27 मई को एम्स के आईसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था। उसकी रिपोर्ट 29 मई को पॉजीटिव आई, लेकिन आज सुबह उसकी मौत हो गई। मृतक के परिजनों को सूचना भेज दी गई है। इससे पहले भी प्रदेश में पांच संक्रमित लोगों की मौत हो चुकी है। हालांकि स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन में दर्शाया जाता है कि इन सभी मरीजों की मौत विभिन्न बीमारियों के चलते हुई थी।
जानकारी के अनुसार उक्त युवक ऋषिकेश के श्यामपुर क्षेत्र का रहने वाला है। वह कुछ समय पूर्व बिजली करंट की चपेट में आ गया था। उसका एम्स में ही उपचार चल रहा था। हालांकि एम्स में कोविड-19 के नोडल अधिकारी ने बताया कि उक्त युवक की मई प्रथम सप्ताह में उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी कर दी गई थी।
बहरहाल, अब यह तो स्वास्थ्य विभाग की जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि उक्त युवक की मौत किन कारणों से हुई। इस दु:खद घटना की सूचना प्राप्त होने के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है।

वहीं दूसरी ओर दून हॉस्पिटल की एक महिला डॉक्टर की रिपोर्ट भी कोविड-19 पॉजीटिव आई है। इसके अलावा गत दिवस उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की पत्नी पूर्व मंत्री अमृता रावत की रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई थी। उन्हें एम्स में भर्ती किया गया है।

यह भी पढें : बड़ी खबर : आज मिले 53 corona virus positive । कुल 802 । 6133 रिपोर्ट आने का इंतजार

यह भी पढें : कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की पत्नी अमृता रावत एम्स में भर्ती। महाराज समेत अन्य 41 लोग क्वारंटीन

यह भी पढ़ें : सरकार के प्रवक्ता के स्ट्रॉक से भंवर में फंसी उत्तराखंड कांग्रेस

यह भी पढ़ें : एक्सक्लूसिव : प्रवासियों को रोजगार देने की जमीनी हकीकत और उसका आधार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड से बड़ी खबर : कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज समेत कई लोग कोरोना पॉजीटिव। महाराज कैबिनेट बैठक में हुए थे शामिल

देहरादून। कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज और उनके बेटे व बहू व स्टाफ की रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव आई है। इससे पहले गत दिवस उनकी पत्नी अमृता रावत कोरोना पॉजीटिव पाई गई थी। बताते चलें कि कल महाराज की पत्नी अमृता रावत […]
satpal maharaj