वीडियो: इस नव निर्वाचित प्रधान ने बीवी पर बरसाए लात-घूसे। मुकदमा

admin
pradhan

वीडियो: इस नव निर्वाचित प्रधान ने बीवी पर बरसाए लात-घूसे। मुकदमा

इसे प्रधानी की सनक कहें या बीवी को दबी-कुचली समझने वाली सोच, लेकिन अल्मोड़ा जिले में मुक्तेश्वर के लमगड़ा के नाता डोल के ग्राम प्रधान का बताया जा रहा एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रधान अपनी पत्नी को पहले थप्पड़ और फिर लात घूसे जड़ता हुआ साफ दिखाई दे रहा है।
उक्त ग्राम प्रधान बीच रास्ते में अपनी पत्नी को किसी बात पर डांट रहा है। इस बीच पत्नी तमाचा जड़ देता है, जिससे पत्नी व उसका नन्हा बच्चा जमीन पर गिर जाती है। यही नहीं प्रधान बीवी को डराने के लिए बार-बार अपनी जैकेट के अंदर हाथ डाल तमंचा दिखाने का भय पैदा कर रहा है। यह देख वीडियो बनाने वाला शख्स कह रहा है कि लोगों ने उसे प्रधान चुना है और वो कट्टा निकालकर डरा रहा है।

देखिये वीडियो:

मौके पर एक अन्य महिला प्रधान की पत्नी के हाथ से बच्चा लेकर उसे चलने को कह रही है। प्रधान कह रहा है कि उसकी पत्नी बिना उसकी इजाजत के यहां कैसे आ गई? प्रधान को क्षेत्र की जिम्मेदारी का हवाला देते हुए वीडियो बनाने वाले शख्स के सामने ही प्रधान अपनी पत्नी को बेरहमी से कई बार लातों-घूसों से मारता हुआ साफ दिखाई दे रहा है। प्रधान वीडियो बनाने शख्स को भी वीडियो डिलीट करने का दबाव बनाता हुआ दिख रहा है।
सोशल मीडिया में इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद थानाध्यक्ष लमगड़ा द्वारा जांच की गई। शुक्रवार को चौकी प्रभारी अनीश अहमद ने झीली गॉव (नाटाडोल) लमगड़ा निवासी जीवन आर्या के खिलाफ आई.पी.सी.की धारा 323/504/506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बागेश्वर में हुए दर्दनाक हादसे में 6 साल के बच्चे की मौत

बागेश्वर। उत्तराखंड बागेश्वर में हुए दर्दनाक हादसे में 6 साल के बच्चे की मौत हो गई। बच्चे की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। जानकारी के मुताबिक बच्चे के सिर पर पेड़ की सूखी टहनी टूट कर […]
20191216 161625