कमर्शियल टैक्स का कांग्रेस करेगी पुरजोर विरोध

admin
1200px Flag of the Indian National Congress.svg

कमर्शियल टैक्स का कांग्रेस करेगी पुरजोर विरोध

देहरादून। नगर निगम देहरादून के सौ वार्डों में कमर्शियल टैक्स लगाये जाने का  पुरजोर तरीके से विरोध किया जायेगा।
यहां एक बयान में पूर्व विधायक राजकुमार ने कहा कि कहा कि विधानसभा चुनाव व नगर निकाय के चुनाव में प्रदेश सरकार के मुखिया ने कहा था कि नये वार्डों में किसी भी प्रकार का टैक्स दस साल तक नहीं लगाया जायेगा और उन्हें इर टैक्स से मुक्त रखा जायेगा, लेकिन अब नगर निगम नये वार्डों में कमर्शियल टैक्स लगाये जाने की तैयारी कर रहा है, जिसका पुरजोर विरोध किया जायेगा और इसके लिए सड़कों पर उतरकर आंदोलन किया जायेगा।
प्रदेश सरकार व नगर निगम जनभावनाओं का अनादर कर रहा है और घोषणा के बावजूद भी नये वार्डों में टैक्स लगाये जाने की तैयारी कर रहा है और टैक्स को लेकर आई आपत्तियों की सुनवाई पूरी कर रिपोर्ट नगर कायुक्त विनय शंकर पांडे को भेज दी गई है। उन्होंने कहा कि नगर निगम में शामिल नये क्षेत्रों में आवासीय भवनों को छोड़कर व्यावसायिक भवनों पर टैक्स लगाये जाने की पूरी तैयारी नगर निगम ने कर ली है और इसके लिए कांग्रेस व कांग्रेस पार्षद पूरी तरह से लामबंद हो गये हैं और किसी भी दशा में व्यावसायिक टैक्स नहीं लगने दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि यदि जरूरत पड़ी तो प्रभावित क्षेत्रों की जनता को भी आंदोलन में शामिल किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

टिहरी डैम की बिकवाली के खिलाफ प्रदेशभर में कांग्रेसी सड़कों पर

टिहरी डाम की बिकवाली के खिलाफ प्रदेशभर में कांग्रेसी सड़कों पर देहरादून में प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में पुतला दहन, हरीश रावत भी हुए शामिल दो दिसम्बर को होगा टिहरी कूच देहरादून। केंद्र सरकार द्वारा उत्तराखंड  की सबसे […]
congress