ब्रेकिंग : कोरोना ने बरपाया कहर। तीन और मरीज। आज कुल 9 मरीजों को मिलाकर कुल 91

admin
corona 1 1

देहरादून। देर सायं आज उत्तराखंड में तीन और नए मरीज आए हैं। इससे पहले दोपहर के बुलेटिन में 6 मरीज संक्रमित पाए गए थे। इस प्रकार प्रदेश में कुल संक्रमित मरीजों का आंकड़ा अब 91 पहुंच गया है।

शाम को जा रही हेल्थ बुलेटिन के अनुसार यह तीनों नए मरीज कुमाऊं मंडल से आए हैं। जिनमें दो संक्रमित उधमसिंहनगर जिले से और एक नैनीताल जनपद से आया है। इन तीनों लोगों की रिपोर्ट सुशीला तिवारी मेडिकल कॉलेज में पॉजिटिव आई है। इन तीनों संक्रमित लोगों में एक व्यक्ति 41 साल का है जबकि दो युवक 23 साल और 20 साल के हैं।

इससे पहले आज दोपहर को जारी हेल्थ बुलेटिन में एक साथ 6 कोरोना संक्रमित आने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया था।  दोपहर में 3 मरीज देहरादून से एक मरीज मसूरी से जबकि 2 मरीज उधम सिंह नगर से सामने आए थे।

देर सायं तीन और नए मरीजों के सामने आने के बाद स्थिति और चिंताजनक हो गई है। प्रदेश में अब तक 1 दिन में ही 9 मरीज आज पहले दिन आए हैं।

उत्तराखंड में अब तक कुल 11081 लोगों के सैंपल लिए गए, जिनमें से 10990 सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

20200516 213659

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर : उत्तराखंड में आज एक साथ कोरोना के छह नए मामले। 88 हुई संख्या

यह भी पढ़ें :ग्राम प्रधानों को क्वारंटीन व्यवस्था के लिए 10 हजार ‘ऊंट के मुंह में जीरा’ के समान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज एक पॉजीटिव ऋषिकेश से आया। कुल आंकड़ा 92

देहरादून। गत एक ही दिन में नौ कोरोना संक्रमित सामने आने के बाद आज एक नया मामला एम्स ऋषिकेश से सामने आया है। अब कोरोना मरीजों का आंकड़ा 92 पहुंच गया है। बताया गया कि उक्त युवक महाराष्ट्र से आया […]
PicsArt 05 02 06.10.19