वीडियो : …तो यहां जनता को जागरूक करने के लिए धरती पर उतर आए यमराज!

admin
yamraj corona

हरिद्वार। कोरोना वायरस के प्रति लोगों को जागरूक करने के खडख़ड़ी चौकी प्रभारी उप निरीक्षक विजय प्रकाश ने अलग ही तरकीब निकाली है। वह यमराज के माध्यम से कोरोना के खौफ से लोगों को जागरूक करवा रहे हैं। उनका यह वीडियो प्रदेशभर में वायरल हो रहा है।
हरिद्वार पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उपनिरीक्षक विजय प्रकाश द्वारा समाजसेवी व कलाकार हरिमोहन को यमराज का रूप धारण कराया गया है। यमराज बनकर वह गली-मोहल्लों में पुलिस बल के साथ मिलकर क्षेत्र की जनता को कोरोना वायरस से लडऩे की अपील कर रहे हैं। वह कह रहे हैं कि अपने ही घरों में रहकर प्रशासन एवं पुलिस द्वारा बनाई गई नीति नियमों का पालन कीजिए। मास्क पहनने, हाथ अच्छी तरह से धोने, सैनिटाइजर का प्रयोग करने, सोशल डिस्टेंसिंग का प्रयोग करते हुए प्रशासन का सहयोग करके ही कोरोना से जंग जीती जा रही है। अपनी तरह का अनोखा तरीके का यह वीडियो प्रदेशभर में खूब वायरल हो रहा है और जनता के प्रति भी लोकप्रिय हो रहा है।

तो आइए यमराज की अपील का पालन करते हुए कोरोना से बचने के लिए लॉकडाउन का पालन करें और अपने परिवार व समाज को बचाने का संकल्प लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गुफा में रह रहे नेपाली युवकों के लिए देवदूत बनी पुलिस 

लक्ष्मणझूला। एक गुफा में रह रहे नेपाली मजदूरों के लिए पुलिस उस समय देवदूत बन गई, जाओ पहले भर कर सामान लेकर पुलिस उनके डेरे पर पहुंची। यह देख नेपाली युवकों और महिलाओं व बच्चों की आंखों में चमक आ […]
PicsArt 04 07 08.08.16