लालढांग-चिल्लरखाल मामले का निस्तारण करवाएंगे मंत्री हरक सिंह

admin
harak singh 2

हरक सिंह ने किया नये कार्यों का शुभारंभ लालढांग

चिल्लरखाल मार्ग के प्रकरण को निस्तारित करवाने का प्रयास 

वन एवं पर्यावरण मंत्री डॉ हरक सिंह रावत जी द्वारा आज कोटद्वार में सिद्वबली-लालपुर-कण्वाश्रम मार्ग पर सूखरो तथा ग्वालगड़ नाले मे क्रमशः 90 तथा 30 मीटर स्पान पुल के निर्माण कार्य का शुभारम्भ किया।
सूखरो नदी ध्रुवपुर कोटद्वार के पास कार्यक्रम में मंत्री ने सूखरो में रु. 4.82 करोड़ की लागत का 90 मीटर स्पान तथा ग्वालगढ में रु. 1.82 करोड़ की लागत के दो पुलो का निर्माण कार्य प्रारम्भ कर श्रीगणेश किया। इस अवसर पर मंत्री डॉ हरक सिंह रावत ने कहा कि प्रदेश में एक वर्ष से नगर निगम, लोकसभा तथा पंचायत चुनाव की आचार संहिता कारण विकास कार्यो की गति धीमी रही, पर अब सारे विकास कार्यों द्रुत गति से दोड़ेगे।
मंत्री ने बताया कि 17 दिसम्बर 2019 को दिल्ली में होने जा रही नेशनल वाइल्ड लाइफ बोर्ड की बैठक है स्वयं भाग लेंगे। जिसमें वह लालढांग- चिल्लरखाल मार्ग के प्रकरण को निस्तारित करवाने का प्रयास करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

इस अधिकारी पर लगाया 'शारीरिक संबंध' बनाने के लिए दवाब बनाने का आरोप। मुकदमा दर्ज

इस अधिकारी पर लगाया ‘शारीरिक संबंध’ बनाने के लिए दवाब बनाने का आरोप। मुकदमा दर्ज आजकल उधमसिंहनगर के किच्छा में कृषि उत्पादन मंडी समिति में कार्यरत महिला कर्मचारी द्वारा मंडी समिति के सचिव पर छेड़छाड़ करने, हम बिस्तर होने का […]
IMG 20191211 WA0020